27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपराधी को पकड़ने गयी पुलिस पर छोड़ दिया कुत्ता

अपराधी के ललकारने पर कुत्ते ने एएसआइ को काट िलया लहूलुहान हालत में दारोगा को भेजा गया एनएमसीएच फुलवारीशरीफ : रामकृष्णा नगर में एक हॉस्पिटल के पीछे अपराधी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर कुत्ता छोड़ दिया गया़ कुत्ते के काटने से एएसआइ उमाशंकर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. पुलिस ने गंभीर हालत […]

अपराधी के ललकारने पर कुत्ते ने एएसआइ को काट िलया
लहूलुहान हालत में दारोगा को भेजा गया एनएमसीएच
फुलवारीशरीफ : रामकृष्णा नगर में एक हॉस्पिटल के पीछे अपराधी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर कुत्ता छोड़ दिया गया़ कुत्ते के काटने से एएसआइ उमाशंकर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
पुलिस ने गंभीर हालत में जख्मी एएसआइ को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा. इस संबंध में थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि थाना में एक मार्च, 2017 को जमीन के एवज में रुपये गबन के मामले में टुनटुन यादव उर्फ चंद्रमा सिंह और डब्ल्यू यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. इसी मामले में मंगलवार की रात नौ बजे एएसआइ उमाशंकर सिंह जगनपुरा टुनटुन यादव के घर उसकी गिरफ्तारी के लिए गये थे.
जहां टुनटुन यादव ने अपने घर के पालतू कुत्ते को उन पर छोड़ दिया. मालिक टुनटुन के ललकारने पर कुत्ते ने एएसआइ के पैर में काट िलया. कुत्ते को एएसआइ पर छोड़े जाने के बाद अन्य पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें