किताब व खाद की दुकानें जल कर राख

60 लाख की संपत्ति जली मनेर : नगर पंचायत क्षेत्र के मनेर हल्दी छपरा मार्ग स्थित देवीचौड़ा, गोरिया टोली के नजदीक सोमवार की देर रात अचानक खाद की दुकान और किताब की दुकान सह गोदाम में आग लग गयी. इस घटना में सीबीएससी व बिहार बोर्ड की किताबें समेत भारी मात्रा में खाद की बोरियां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 7:59 AM
60 लाख की संपत्ति जली
मनेर : नगर पंचायत क्षेत्र के मनेर हल्दी छपरा मार्ग स्थित देवीचौड़ा, गोरिया टोली के नजदीक सोमवार की देर रात अचानक खाद की दुकान और किताब की दुकान सह गोदाम में आग लग गयी. इस घटना में सीबीएससी व बिहार बोर्ड की किताबें समेत भारी मात्रा में खाद की बोरियां जल कर राख हो गयी. इसमें करीब साठ लाख रुपये के नुकसान होने की संभावना है.
वहीं, ग्रामीणों की तत्परता से आग पर काबू पाया गया. बताया जाता है कि हाथीटोला गांव निवासी पंकज कुमार सिंह की मनेर देवीचौड़ा, गोरियाटोली के पास रहे किताब दुकान सह गोदाम व ओम प्रकाश सिंह की खाद की दुकान में सोमवार की देर रात को अचानक आग लग गयी. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि देखते-देखते किताब दुकान सह गोदाम में रखी करीब पचपन लाख रुपयें की किताबें और खाद दुकान में रखी करीब पांच लाख रुपये के खाद की बोरियां जल कर राख हो गयीं.
वहीं, देर रात को ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद पहुंचे दुकानदारों ने आसपास के लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दुकानों में रखे सभी सामान जल कर राख हो गये. इस मामले में दोनों दुकानदारों ने मनेर थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की है.

Next Article

Exit mobile version