सत्य से मोदी का कोई वास्ता नहीं : राजद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : राजद विधायक व मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने सुशील मोदी के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता द्वारा लगाये गये आरोप तथ्यहीन ही नहीं पूरी तरह से असत्य है. इसका सच्चाई से दूर-दूर तक वास्ता नहीं है. इस तरह का बयान मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ही दे सकता है. केंद्र विरोधी नीतियों से जनता का ध्यान हटाने के लिए इस तरह का अफवाह फैलाया जा रहा है.
सच तो यह है आज तक मोदी ने कभी भी बिहार और बिहारी के हित में कोई सार्थक पहल ही नहीं किया. केंद्र सरकार हर मोरचे पर विफल रहने के कारण जन आलोचनाओं का शिकार हो रही है. देश में किसान भाजपा के नीतियों के शिकार हो रहे हैं. पड़ोसी राज्य झारखंड में प्रतिदिन किसान आत्महत्या करने पर विवश हैं.
हत्या, अपहरण, लूट, गैंगरेप की घटनाएं भाजपा शासित राज्यों में चरम सीमा पर है. सच तो यह है तेजस्वी प्रसाद यादव के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार में जिस तरह से उनका कद बढ़ा है उससे मोदी सहित भाजपा नेताओं में असहजता की स्थिति पैदा हो गयी है. बिहार की जनता भाजपा के हर षड्यंत्र का जवाब वोट के माध्यम से 2015 के विधानसभा के चुनाव में देने का काम किया. इससे भी भाजपा नेताओं ने शिक्षा नहीं ली. सुशील कुमार मोदी लाख जतन कर लें सच कभी हार नहीं सकता. सच को परेशान करने की हर कोशिश में उनको निराशा ही हाथ लगेगी.
राष्ट्रीय जनता दल इनके हर षड्यंत्रो और नापाक इरादे का मुकम्मल जवाब देने को तैयार है. 27 अगस्त की रैली ने भाजपा को देशभर में बेचैनी पैदा कर दी है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें