मनेर में हादसा : खड़े ट्रक से टकरायी सफारी, पांच की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शादी समारोह से लौट रहे थे सभी युवक
मनेर : बिहटा के मोदही गांव से शादी समारोह में शामिल होकर मनेर लौट रही सफारी गाड़ी ने सोमवार की देर रात महादेवस्थान मोड़ के पास खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में सफारी में बैठे पांच युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.
हादसे में सफारी के परखचे उड़ गये. घटना की सूचना पर पहुंची मनेर पुलिस ने ग्रामीणों व जेसीबी की मदद से सफारी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला. मौत की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार ब्यापुर के नागाटोला निवासी श्रवण उर्फ निप्पू, ब्यापुर के भग्गू टोला निवासी राजेश कुमार, नीतीश कुमार, पप्पू कुमार व मुकेश कुमार और ग्यासपुर पंचायत के शाहअली चक का अंकु कुमार एक साथ सोमवार की रात में लोदीपुर निवासी रिश्तेदार रामबाबू राय के पुत्र नागेंद्र की शादी में अपनी सफारी गाड़ी से बिहटा के मोदही गांव बरात गये हुए थे.
शादी समारोह में शामिल होने के बाद सभी लोग एक साथ करीब ढाई बजे रात में सफारी से अपने घर लौट थे. इसी बीच महादेवस्थान मोड़ के पास इनकी गाड़ी तेज गति के कारण अनियंत्रित हो गयी और सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें सफारी के परखचे उड़ गये. हादसे में अंकु, श्रवण, पप्पू, नीतीश व राजेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि मुकेश गंभीर से घायल हो गया. जोरदार टक्कर की आवाज सुन कर आसपास के लोग दौड़ पड़े और मनेर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों व जेसीबी की मदद से गाड़ी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला. वहीं, घायल मुकेश को मनेर अस्पताल में भरती कराया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा.
सड़क किनारे खड़े ट्रकों के कारण हादसे
ग्रामीणों का कहना है कि मनेर से लेकर छितनावां तक सड़क के किनारे ट्रक खड़ा रहने की वजह से आये दिन लोग दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं. इसके बावजूद स्थानीय पुलिस प्रशासन इसे गंभीरता से नहीं लेता है.
मृतकों में चार ब्यापुर के युवक
1. श्रवण उर्फ निप्पू , पिता केशव राय, नागाटोला, ब्यापुर
2. राजेश कुमार, पिता दिनेश राय, भग्गू टोला, ब्यापुर
3. नीतीश कुमार, पिता उमेश राय, भग्गू टोला, ब्यापुर
4. पप्पू कुमार, पिता सुभाष राय, भग्गू टोला, ब्यापुर
5. अंकु कुमार, पिता
राम सुरेश राय,
शाहअली चक
घायल
मुकेश कुमार, पिता स्व श्यामनंदन राय, भग्गू टोला, ब्यापुर
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें