1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 10 people died in aiims including corona 12 new cases reported asj

एम्स में डॉक्टर समेत कोरोना से 10 लोगों की मौत, 12 नए मामले सामने आये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना
कोरोना
फाइल फोटो

फुलवारी शरीफ : पटना एम्स में मंगलवार को बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग में निदेशक रहे डॉ उमेश्वर प्रसाद वर्मा समेत 10 लोगों की मौत कोरोना से हो गयी, जबकि नए मरीजो में 12 मरीजो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है.

एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में फुलवारी शरीफ के साकेत विहार में रहने वाले और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख पदों पर रहे डॉ उमेश्वर प्रसाद वर्मा की मौत कोरोना से हो गयी.

उन्हें एम्स में एक दिन पहले ही भर्ती कराया गया था जिन्हें पहले से हार्ट की बाईपास सर्जरी हो चुकी थी. डॉ उमेश्वर प्रसाद कोरोंन पॉजिटिव थे और वे आर्थराइटिस थायराइड सहित अन्य रोगों से भी ग्रस्त थे.

इसके अलावा सारण के 65 वर्षीय सतेन्द्र कुमार सिंह, भोजपुर के 50 वर्षीय राजेश कुमार, लखीसराय के 68 वर्षीय वाल्मिकि सिंह, सारण के 35 वर्षीय जहांगीर अली, संपतचक के 46 वर्षीय एहसान आलम, भोजपुर कि 50 वर्षीय विना देवी, आर पी एस कालोनी के 78 वर्षीय ललन प्रसाद सिंह, शेखपुरा के 44 वर्षीय अजय प्रसाद जबकि बाढ़ के 68 वर्षीय पवन कुमार कि मौत हो गयी है.

वहीं मंगलवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 12 नये मरीजो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई जिसमे पटना, मनेर, पुर्णिया, रोहतास, दरभंगा, शेखपुरा, गोपालगंज के मरीज शामिल हैं. साथ ही एम्स में 9 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया जिन्हें अस्पताल से स्चार्ज कर दिया गया.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें