1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 10 pairs of flights from patna airport canceled due to lack of passengers in lockdown asj

एयरलाइंस को नहीं मिल रहे यात्री, पटना एयरपोर्ट उड़ान भरने वाली 20 फ्लाइट कैंसिल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हवाई जहाज
हवाई जहाज
संकेतिक तस्वीर

पटना. पटना से उड़ने वाली 10 जोड़ी फ्लाइटें गुरुवार को रद्द रहीं, जिनमें दिल्ली की सात और रांची, बेंगलुरु व कोलकाता की एक-एक फ्लाइट शामिल थी. इनमें गो एयर और इंडिगो एयरलाइंस की चार-चार फ्लाइटें और स्पाइसजेट की दो फ्लाइटें शामिल थीं.

इनमें से अधिकतर प्लांड कैंसिलेशन था, जिनके यात्रियों को विमानों के रद्द होने की सूचना पहले दे दी गयी थी. साथ ही दूसरी फ्लाइटों से उनके जाने की व्यवस्था भी कर दी गयी थी. लिहाजा उन्हें परेशानी नहीं हुई. लेकिन जिन फ्लाइटों को अचानक रद्द किया गया, उनके यात्रियों को परेशानी हुई और रीशेड्यूलिंग तक उन्हें घंटों एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ा.

पिछले कई दिनों से पटना एयरपोर्ट पर हर दिन कई फ्लाइटें कैंसिल रह रही हैं. कम बुकिंग और अक्युपेंसी रेट बेहद कम होना कुछ फ्लाइटों के कैंसिलेशन की वजह मानी जा रही है. इसके लिए दो दर्जन स्टाफ का संक्रमित होना बताया जा रहा है.

रद्द रहने वाले फ्लाइटें

  • दिल्ली पटना : 6E2089, 6E2194, G8131, G8198, G8143, SG8480, SG389,

  • पटना रांची: 6E925,

  • बेंगलुरु पटना : G8274,

  • कोलकाता पटना : 6E6926

50 सीएनजी बसें पहुंचीं पर अभी नहीं चलेंगी

बीएसआरटीसी के द्वारा शहर के भीतर और बाहर के विभिन्न रूटों में चलाने के लिए 50 सीएनजी बसें पटना पहुंच चुकी हैं. अभी लॉकडाउन लागू है, लिहाजा बीएसआरटीसी अपनी सीएनजी बसों को शुरू नहीं करेगी.

सूत्रों की मानें, तो स्थिति सामान्य होने पर ही इनकी शुरुआत की जायेगी, क्योंकि यात्रियों की संख्या में भी उसके बाद ही बढ़ेगी. इन बसों को फुलवारी में रखा गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें