1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nitish kumar make bihar cm tejashwi yadav congress leader digvijay singh bihar election result 2020

Bihar Election Result 2020: ‘तेजस्वी को सीएम का उत्तराधिकारी बना दें नीतीश कुमार’, हार के बाद कांग्रेस नेता की अजीब सलाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘तेजस्वी को सीएम का उत्तराधिकारी बना दें नीतीश कुमार’, हार के बाद कांग्रेस नेता की अजीब सलाह
‘तेजस्वी को सीएम का उत्तराधिकारी बना दें नीतीश कुमार’, हार के बाद कांग्रेस नेता की अजीब सलाह
पीटीआई

Bihar Election Result 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे निकलने के बाद एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है. महागठबंधन में शामिल राजद 75 सीटें जीतकर बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. एनडीए नेता नीतीश कुमार लगातार चौथी बार बिहार के सीएम बनने जा रहे हैं. दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर बड़ा बयान दे डाला है. Bihar Election Result 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

तेजस्वी को सीएम पद सौंपने की सलाह

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को सलाद ही. दिग्विजय सिंह ने कहा है नीतीश जी को बड़ा दिल करके तेजस्वी के लिए मुख्यमंत्री पद की अनुशंसा कर देनी चाहिए और जदयू के जितने भी लोग हैं वो फॉर्मुला बना लें डिप्टी सीएम. जो भी पद उनको ठीक लगे. चुनाव के रिजल्ट के बाद दिग्विजय सिंह के बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

चुनाव रिजल्ट में राजद सबसे बड़ी पार्टी

बिहार चुनाव के परिणाम में राजद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. इस बार के चुनाव रिजल्ट में राजद ने 75 सीट जीतने में सफलता हासिल की है. जबकि, बीजेपी 74 और जेडीयू 43 सीटों पर जीती है. एनडीए के सीएम फेस नीतीश कुमार का लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री बनना तय हो चुका है. दूसरी तरफ कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने तेजस्वी यादव को सीएम पद देने की अजीब सलाह कर डाली है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें