1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. three smugglers arrested with 13 kg ganja from passenger bus bihar jharkhand bordernawada

नवादा जिले में बिहार-झारखंड की सीमा पर यात्री बस से 13 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

जिले में चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम को झारखंड की ओर से आने वाली सभी बड़े छोटे वाहनों की जांच के दौरान गुमला से पटना जा रही राहुल ट्रैवल्स यात्री बस को रोका गया. जांच के दौरान बस में बैठे यात्री की बैग की तलाशी ली गई उससे 13 किलो गांजा बरामद किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नवादा जिले में गिरफ्तार तस्कर के साथ पुलिस टीम
नवादा जिले में गिरफ्तार तस्कर के साथ पुलिस टीम
सोशल मीडिया

नवादा. जिले में चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम को सोमवार बड़ी सफलता हाथ लगी है. झारखंड की ओर से आने वाली सभी बड़े छोटे वाहनों की जांच के दौरान गुमला से पटना जा रही राहुल ट्रैवल्स यात्री बस को रोका गया. जांच के दौरान बस में बैठे यात्री की बैग की तलाशी ली गई उससे 13 किलो गांजा बरामद किया गया.

गुमला से पटना जा रही राहुल ट्रैवल्स बस की जांच के दौरान मिला गांजा

गांजा लेकर सफर कर रहे तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उत्पाद अधीक्षक अनिल आजाद ने बताया कि समेकित जांच चौकी पर प्रतिदिन की तरह सोमवार को भी उत्पाद विभाग के एसआई राजेश कुमार के नेतृत्व में पूरी टीम झारखंड की ओर से आने वाली सभी छोटे-बड़े वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान गुमला से पटना जा रही राहुल ट्रैवल्स बस को जांच के लिए रोका गया .जांच के क्रम में यात्री के बैग से 13 किलो गांजा बरामद किया गया.

एक माह के भीतर करोडो रुपए मूल्य का केवल गांजा हुआ है बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें