1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. nawada youth dies of dengue in patna private hospital four month pregnant wife weeping condition rdy

पटना के निजी अस्पताल में नवादा के युवक की डेंगू से मौत, चार माह की गर्भवती पत्नी की रो-रोकर बुरा हाल

पिंटू की एक चार साल की बेटी है. वहीं, पत्नी चार माह की गर्भवती है. घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना के निजी अस्पताल में नवादा के युवक की डेंगू से मौत
पटना के निजी अस्पताल में नवादा के युवक की डेंगू से मौत
सोशल मीडिया

बिहार में डेंगू का प्रकोप जारी है. बिहार के सभी जिलों से डेंगू मरीज मिलने की खबर लगातार आ रही है. बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को डेंगू के नौ मरीज मिले है. वहीं, नवादा के नरहट प्रखंड के पांडे चक गांव में एक युवक की डेंगू से मौत हो गई है. युवक पिंटू दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. दिल्ली में तबीयत बिगड़ने के बाद गांव वापस आ गया. इसके बद युवक को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जांच रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने डेंगू पॉजिटिव की पुष्टि की. इलाल के दौरान शुक्रवार की शाम उसकी पटना में ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार युवक ने 2013 में लव मैरिज की थी. पिंटू व प्रीति दोनों पीजी की पढ़ाई पूरी करने के दिल्ली चले गये थे. पिंटू दिल्ली के एक कपड़ा की कंपनी में काम करते थे. पिंटू की एक चार साल की बेटी है. वहीं, पत्नी चार माह की गर्भवती है. घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल है.

पिंटू साल में कभी-कभी दिल्ली से वापस अपने गांव आता था. लॉकडाउन के समय वो गांव में ही था. इसके बाद अगस्त में वापस पिंटू दिल्ली चला गया. दिल्ली जाने के 2 महीना के अंदर ही उसकी तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ते ही उसे नवादा लाया गया. इसके बाद गांव से इलाज के लिए पटना में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने डेंगू की पुष्टि की. इसके बाद्र कुछ ही दिनों में मौत हो गई.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें