1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. nawada honour kiling girlfriend father strangled lover to death in bihar news

नवादा में ऑनर किलिंग, प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की गला दबाकर की हत्या, सड़क किनारे मिला शव

बिहार के नवादा जिले में प्रेमिका की शादी के पांच दिन बाद ही प्रेमी की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. प्रेमिका की शादी 9 मई को हो गई थी इसके बावजूद गला दबाकर कर दी गई हत्या.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेमी की गला दबाकर की हत्या
प्रेमी की गला दबाकर की हत्या
फाइल

बिहार के नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में प्रेमिका की शादी के पाँच दिन बाद ही प्रेमी की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई विजय पंडित की बेटी से प्रेम करता था और लड़की भी उससे प्यार करती थी.

सड़क किनारे मिल युवक का शव 

प्रेम प्रसंग को लेकर विजय पंडित मेरे भाई को घर से उठाकर ले गए और गला दबाकर हत्या कर दी. युवक का शव गांव में ही सड़क के किनारे मिला. बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी 9 मई को हो गई था. इसके बावजूद लड़की के परिजनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

छोटे भाई के दोस्त ने दी हत्या की सूचना 

मृतक की पहचान तेतरिया गांव के रहने वाले लखन देव शर्मा के बेटे सुनील कुमार(24) के रूप में की गई है. मृतक के छोटे भाई ने बताया कि उसके दोस्त विक्रम ने फोन कर सूचना दी कि सुनील सड़क किनारे गिरा हुआ है. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और तुरंत नवादा के सदर अस्पताल में उसे भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

शादी में गए हुए थे परिवार के लोग 

मृतक के परिजनों का कहना है की सभी परिवारजन अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने नवादा के राजेंद्र नगर मोहल्ला पहुंचे हुए थे जहां रात के तकरीबन 11 बजे गांव के ही विजय पंडित उनके घर पर आए और सुनील को अपने साथ ले कर गए. आरोप है कि विजय पंडित के परिवार ने ही सुनील की गला दबाकर हत्या की है.

गांव की लड़की से करता था प्रेम 

बताया जा रहा है की सुनील गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था लेकिन लड़की के घरवालों को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने लड़के की हत्या कर दी. जबकि लड़की की शादी 9 मई को हो चुकी थी. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है जिसके बाद बयान दर्ज कर लोगों को आरोपित बनाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें