1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. nawada goli kand firing on congress leaders brother in bihar hospitalized in injured condition skt

बिहार में कांग्रेस नेता के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल
घायल
प्रभात खबर

नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के पौरा गांव के रहनेवाले मोहम्मद फैमी बारी पर बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को गया शहर में हमला कर गोलियों से घायल कर दिया. यह घटना गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मारुफगंज-नाला रोड इलाके में उस समय हुई, जब मोहम्मद फैमी बारी एक धार्मिक संस्थान से निकल रहे थे. दो बाइकों पर सवार पांच-छह अपराधियों ने मोहम्मद फैमी बारी पर लगातार कई गोलियां चलायीं. इसमें पांच गोलियां उन्हें लगीं. इस दौरान हमलावरों की चपेट में रंजन कुमार नामक एक अन्य युवक भी आ गया. उसे भी एक गोली लग गयी. अचानक हुई गोलीबारी से घटनास्थल के पास अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.

खून से लथपथ मोहम्मद फैमी बारी को जमीन पर गिरा हुआ देख कर हमलावर मरा हुआ समझ कर भाग निकले. लेकिन, आसपास मौजूद लोगों की तत्परता से दोनों घायलों को मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी पाते ही सिटी डीएसपी राजकुमार शाह, कोतवाली थानाध्यक्ष मनोज कुमार सहित सिविल लाइंस, डेल्हा, रामपुर व यातायात थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन की. वहीं, पुलिस अधिकारी मगध मेडिकल अस्पताल भी पहुंचे और वहां भर्ती घायल मोहम्मद फैमी बारी व रंजन कुमार का बयान लिया.

कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि सरेआम गोली मारने की घटना को गंभीरता से लिया गया है. घटनास्थल के आसपास लगे कई सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की करतूत कैद हो गयी है. उसके फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि हमलावरों की सही पहचान हो सके. साथ ही इस घटना के पीछे किसका हाथ है, उसकी भी पहचान करते हुए सच्चाई सामने लाने का प्रयास किया जा रहा है. घायल मोहम्मद फैमी बारी की शिकायत पर हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. इस घटना में कई हमलावरों की पहचान घायल ने खुद की है. नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

कोतवाली थाने के दारोगा सीताराम प्रसाद यादव ने बताया कि गोलीकांड मामले में छानबीन करने को लेकर कोतवाली थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष मृत्युंजय प्रसाद सिंह, सब इंस्पेक्टर विभूति भूषण सहित कई पुलिस पदाधिकारी शुक्रवार की शाम नवादा गये हैं. उन्होंने बताया कि नवादा एसपी से मुलाकात कर मो फैमी बारी की जमीन के विवाद से जुड़े लोगों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें