1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. nawada bal sudhar griha news as dead body of boy found in room latest news skt

Bihar News: नवादा के बाल सुधार गृह में फंदा से लटकता मिला किशोर का शव, बाइक चोरी मामले में था आरोपित

नवादा के बाल सुधार गृह में एक आरोपित किशोर का शव फंदा से झुलता हुआ बरामद किया गया है. मृतक किशोर गया जिले का रहने वाला था जिसे बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

नवादा के बाल सुधार गृह में एक आरोपित किशोर का शव बरामद हुआ है. शुक्रवार सुबह किशोर को फंदे से लटका हुआ पाया गया. घटना की जानकारी सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. किशोर गया जिले का निवासी बताया जाता है जिसे दो दिनों पहले एक बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा गया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक गया जिले के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जिसे दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था. विश्वशांति चौक पर बाइक की चोरी करते किशोर को पकड़ा गया था. किशोर के पास से मास्टर चाभी भी बरामद होने की बात सामने आयी थी.

बताया जा रहा है कि जब शुक्रवार को बाल सुधार गृह के कमरे पर नजर पड़ी तो किशोर का शव फंदा से लटक रहा था. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गयी और शव को नीचे उतारा गया. किशोर को लेकर सदर अस्पताल ले जाया गया. मृत होने की पुष्टि के बाद अब शव का पोस्टमार्टम होना है.

बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम की प्रक्रिया गया या पटना में ही होगी. इसके लिए अब सुगबुगाहट तेज हो रही है. वहीं मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी जा रही है. दूसरी तरफ ये सवाल फिर सामने आया है कि आखिर निगरानी में इतनी लापरवाही कैसे आयी जो युवक ने फंदा लगा दिया. हालांकि जांच के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें