1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. married woman killed for not having children tried to burn dead body to hide evidence rdy

Bihar News: बच्चे नहीं होने पर विवाहिता की हत्या, साक्ष्य छिपाने के लिए शव जलाने का किया प्रयास

Bihar News पुलिस एवं मायके वालों को बिना सूचना दिये बगैर ही साक्ष्य छुपाने के लिए खूरी नदी के किनारे कोसुमहार श्मशान घाट में शव का दाह-संस्कार किया जा रहा था. इसी बीच ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बच्चे नहीं होने पर विवाहिता की हत्या
बच्चे नहीं होने पर विवाहिता की हत्या
फाइल फोटो

Bihar News: बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पकरी गांव में गुरुवार को एक महिला की हत्या कर दी. आनन-फानन में शव का दाह-संस्कार किया जा रहा था, लेकिन गुप्त सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को चिता से उठवाया और सच्चाई जानने के लिए अधजला शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से पता चला कि पकरी निवासी शैलेंद्र सिंह उर्फ चुटर सिंह के पुत्र नीतीश कुमार अपनी पत्नी पंपी देवी के साथ अकसर मारपीट करते रहता था.

मुख्य कारण यह है कि नीतीश की शादी आठ वर्ष पूर्व हिसुआ थाना क्षेत्र के घुरिहार गांव के सुनील सिंह के पुत्री पंपी कुमारी से हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों तक पति-पत्नी में मधुर संबंध रहे, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद पंपी मां नहीं बन सकी. इसके कारण पति नीतीश और ससुराल वाले हमेशा मारपीट कर ताना देते रहते थे. दो दिन पहले पंपी कुमारी को पति ने शराब के नशे में बुरी तरह से पिटाई कर दी थी. इससे हालत नाजुक हो गयी और उसकी मौत हो गयी.

पुलिस एवं मायके वालों को बिना सूचना दिये बगैर ही साक्ष्य छुपाने के लिए खूरी नदी के किनारे कोसुमहार श्मशान घाट में शव का दाह-संस्कार किया जा रहा था. इसी बीच ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतका के पिता के लिखित आवेदन पर पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया.

इसमें पति नीतीश कुमार, ससुर शैलेंद्र सिंह उर्फ शूटर सिंह, सास, ननंद और उसके पति को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. मृतका के पति नीतीश कुमार और ससुर शैलेंद्र सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा. इस घटना के बाद मृतक के मायके वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें