1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. major road accident in nawada three killed asj

Bihar News : नवादा में बड़ा सड़क हादसा, चुनाव प्रचार वाहन के पीछे लटके चार बच्चों की गयी जान

नवादा जिले के अकबरपुर थाने की लेदधा पंचायत के आसमा-कझिया गांव के बीच सोमवार की दोपहर चुनाव प्रचार वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार बच्चों की मौत हो गयी. बच्चे प्रचार गाड़ी के पीछे लटके थे और इसी दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ और बच्चों की जान चली गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुर्घाटनाग्रस्त वाहन
दुर्घाटनाग्रस्त वाहन
प्रभात खबर

अकबरपुर. नवादा जिले के अकबरपुर थाने की लेदधा पंचायत के आसमा-कझिया गांव के बीच सोमवार की दोपहर चुनाव प्रचार वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार बच्चों की मौत हो गयी. बच्चे प्रचार गाड़ी के पीछे लटके थे और इसी दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ और बच्चों की जान चली गयी.

घटना की सूचना के बाद अकबरपुर थाने से पुलिस पदाधिकारी पहुंचे व सभी के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि एसआई राजा कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, लेदहा गांव में एक पंचायत समिति प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में एक पिकअप गाड़ी पर इनके समर्थक आये. जब गाड़ी वहां से निकली, तो गांव के कुछ बच्चे इस पर लटक गये. आगे जाने पर पिकअप के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और वाहन सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया.

इस दौरान इस पर लटके तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक बच्चे की जान इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में चली गयी. ग्रामीणों ने बताया कि प्रचार गाड़ी कझिया गांव की ओर जा रही थी, तभी कुछ बच्चे गाड़ी पर लटक गये. रास्ते में गाड़ी के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया.

मरनेवाले बच्चों में उपेंद्र यादव का बेटा सौरभ कुमार, नवल पंडित का बेटा सचिन कुमार, उपेंद्र रावत का बेटा राजा कुमार व स्वारथ पासवान का बेटा संतोष कुमार है. सभी की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच है. चारों बच्चे लेदहा गांव के रहनेवाले थे. इस घटना की जानकारी प्राप्त होते ही हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अनिल सिंह भी मौके पर पहुंचे व पीड़ित परिवारों से मिल कर सांत्वना दी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें