1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. criminals burnt the head house in khagaria firing by burning office and scorpio rdy

Bihar News: खगड़िया में अपराधियों ने मुखिया का घर फूंका, ऑफिस और स्कॉर्पियों जलाकर की फायरिंग

मुखिया समर्थकों ने बछौता चौक के समीप सड़क जाम कर तीन घंटे तक नारेबाजी की. इस दौरान सड़क पर यातायात ठप रहा. मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि भदास दक्षिणी पंचायत की मुखिया पूजा कुमारी के आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुखिया के आवास परिसर में लगी आग
मुखिया के आवास परिसर में लगी आग
प्रभात खबर

भदास दक्षिणी पंचायत की नवनिर्वाचित मुखिया पूजा कुमारी पर जानलेवा हमला हुआ है. बुधवार की देर रात दो बजे हथियारबंद आधा दर्जन अपराधियों ने मुखिया के घर में घुस कर आग लगा दी, स्कॉर्पियो और ऑफिस जला कर फायरिंग भी की. आसपास के लोगों को इकट्ठा होते देख फायरिंग करते हुए अपराधी भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर रात में ही मुफस्सिल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया.

गुरुवार की सुबह मुखिया समर्थकों ने बछौता चौक के समीप सड़क जाम कर तीन घंटे तक नारेबाजी की. इस दौरान सड़क पर यातायात ठप रहा. मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि भदास दक्षिणी पंचायत की मुखिया पूजा कुमारी के आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एक वार्ड सदस्य को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर, मुखियापति संजीव कुमार ने बताया कि बुधवार को प्रखंड कार्यालय में शपथ ग्रहण समारोह था. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ही एक वार्ड सदस्य द्वारा धमकी दी गयी थी. उन्होंने बताया कि उपमुखिया पद को लेकर वार्ड सदस्य समर्थक की हार होने के बाद समारोह स्थल के बाहर देख लेने की धमकी दी गयी.

इधर, सड़क जाम कर रहे मुखिया समर्थकों ने नवनिर्वाचित महिला मुखिया सहित पूरे परिवार को सुरक्षा देने, भदास दक्षिणी पंचायत में पुलिस पिकेट खोलने की मांग की. मुखियापति ने घटना में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग एसपी से की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें