”शिक्षक हर कीमत पर लेंगे सातवां वेतन”

हड़ताली शिक्षकों से मिले बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नरहट : बीआरसी भवन के नजदीक हड़ताल पर बैठे नियोजित शिक्षकों से बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रामजी प्रसाद ने मुलाकात की. प्रखंड अध्यक्ष रवींद्र पांडेय की अुगवाई में शिक्षिका मीना कुमारी ने स्वागत गीत गाये. श्री प्रसाद ने कहा कि बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2017 5:34 AM

हड़ताली शिक्षकों से मिले बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष

नरहट : बीआरसी भवन के नजदीक हड़ताल पर बैठे नियोजित शिक्षकों से बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रामजी प्रसाद ने मुलाकात की. प्रखंड अध्यक्ष रवींद्र पांडेय की अुगवाई में शिक्षिका मीना कुमारी ने स्वागत गीत गाये. श्री प्रसाद ने कहा कि बिहार में चार लाख नियोजित शिक्षक 19 अप्रैल से हड़ताल पर डटे हैं.
नरहट प्रखंड के संगठन की मजबूती की चर्चा सर्वत्र होती है. उन्होंने आंदोलन तेज करने का आह्वान किया. बताया कि समान काम के बदले समान वेतन हर कीमत पर लेकर रहेंगे. जब तक हम नियोजित शिक्षकों को 9300 का वेतनमान नहीं मिल जाता है, हड़ताल जारी रहेगी. अब आश्वासन से काम नहीं चलेगा. सरकार को मांगें माननी होंगी. मौके पर अवधेश सिंह, ओंकार शर्मा, सुप्रीता सिन्हा, मुकेश कुमार, नवीन निराला, ज्योति कुमारी, कमर जहां, मुसर्रत जहां, साहनी आजमी, रामानुज सिंह, दीपक कुमार, मिथिलेश कुमार, शैलेंद्र कुमार, संगीता कुमारी, इसरत बानो आदि थे.

Next Article

Exit mobile version