45 लाख से होगी नगर पंचायत चकाचक

मुख्यमंत्री शहरी नाली गली पक्कीकरण योजनाओं का होगा काम हिसुआ : नगर पंचायत में फिर 45 लाख की राशि से नली-गली का पक्कीकरण का काम होगा. मंगलवार की नगर पंचायत की बैठक में मुख्यमंत्री शहरी नाली गली योजना के तहत सभी वार्डों में पक्की सड़क व नाली निर्माण की योजना ली गयी. बैठक में प्रखंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 10:49 AM
मुख्यमंत्री शहरी नाली गली पक्कीकरण योजनाओं का होगा काम
हिसुआ : नगर पंचायत में फिर 45 लाख की राशि से नली-गली का पक्कीकरण का काम होगा. मंगलवार की नगर पंचायत की बैठक में मुख्यमंत्री शहरी नाली गली योजना के तहत सभी वार्डों में पक्की सड़क व नाली निर्माण की योजना ली गयी. बैठक में प्रखंड कार्यालय के सामने दुकान के निर्माण के लिए योजनाएं ली गयी. जो नपं के बन रहे नये प्रशासनिक भवन के समीप होगा.
बैठक में उठे कई मुद्दे : बैठक में पार्षद मनोज कुमार ने वार्ड नंबर 11 में सार्वजनिक कुआं में ताला लगाने व उसके निजी इस्तेमाल करने का मुद्दा उठाया.
पार्षद उषा देवी ने नपं कार्यालय परिसर में शोभा देवी का वाहन खड़ा रखने का मुद्दा उठा. वार्ड पार्षद इंदु देवी ने भूलन बिगहा में दबंगों द्वारा दलितों के नाली का पानी रोक दिये जाने का मुद्दा उठाया. नपं ने इस पर कार्रवाई का निर्णय लिया. बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी सुनील कुमार, पार्षद अशोक चौधरी, विनोद चंद्रवंशी, पुष्पा देवी, उषा देवी, मोहम्मद असगर अली, मंजू देवी, रामकरण पासवान, जितेंद्र कुमार, दिलीप कुमार, किरण शर्मा, बेबी देवी, मुनिया देवी, माधवी देवी, लेखापाल विनोद नंदक्युलियार आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version