वार्डों में बनाये जायेंगे सामूहिक शौचालय!

पार्षदों की बैठक में सफाई व्यवस्था पर जोर ‘हर घर नल का जल’ का लाभ दिलाने पर चर्चा वारिसलीगंज : वार्ड पार्षदों की पहली बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद इलियास की अगुवाई में हुई. इसमें प्रधानमंत्री आवास योजना के वित्तीय वर्ष 2016-17 की सूची का अनुमोदन, छूटे हुए परिवार को नल का जल योजना का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 9:21 AM
पार्षदों की बैठक में सफाई व्यवस्था पर जोर
‘हर घर नल का जल’ का लाभ दिलाने पर चर्चा
वारिसलीगंज : वार्ड पार्षदों की पहली बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद इलियास की अगुवाई में हुई. इसमें प्रधानमंत्री आवास योजना के वित्तीय वर्ष 2016-17 की सूची का अनुमोदन, छूटे हुए परिवार को नल का जल योजना का लाभ दिलाने को लेकर निविदा के माध्यम से कार्यान्वयन का निर्णय लिया गया. सफाई कार्य पर संतोष व्यक्त करते हुए इसे और बेहतर बनाने को लेकर कर्मी को दिशा-निर्देश दिया गया.
पेंशनधारियों की राशि को लेकर पत्राचार करने, पार्षदों द्वारा नयी योजनाओं की सूची देने, शहर के कई वार्डों में सामूहिक शौचालय निर्माण कराने सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया. मौके पर पार्षद बबिता देवी, सोनी कुमारी, इंद्रावती देवी, डोडी कुमारी, लखन मांझी, सोनी देवी, सोनू कुमार, कार्यपालक अधिकारी प्रताप नारायण सिंह, उपाध्यक्ष शंभु प्रसाद, कनीय अभियंता अरुण कुमार, अभय कुमार, विक्रम कुमार, विजय कुमार सिंह, सन्नी कुमार, अपिन सिंह, संजय सिंह आदि थे.

Next Article

Exit mobile version