1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. youth killed in bihar nalanda miscreants threw the body outside the door police engaged in investigation asj

बिहार के नालंदा में युवक की हत्या, बदमाशों ने शव को दरवाजे के बाहर फेंका, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. पहली नजर में मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

नालंदा. बिहार में बेखौफ अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री के गृह जिले में सोमवार को अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को उसके ही घर से बाहर फेंक दिया. घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के महमूदा गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक शख्स रविवार की रात किसी के बुलाने पर घर से बाहर निकला था और देर रात कर वापस नहीं लौटा.

सोमवार की सुबह उसका शव घर के दरवाजे के पास मिला. दरबाजे पर शव देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया. फिलहाल घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की छानबीन कर रही है. अब तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तार की सूचना नहीं है.

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने शव को घर के दरवाजे पर फेंक दिया. बताया जा रहा है कि मृतक विदेश में रहकर नौकरी करता था और कुछ दिन पहले ही अपने गांव लौटा था. युवक जमीन खरीद कर अपना मकान बनवा रहा था.

बताया जाता है कि रविवार की देर शाम जब वह घर में खाना खा रहा था, इसी दौरान किसी ने उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया. खाना खाने के बाद युवक ने परिजनों से थोड़ी देर में आने की बात कहकर घर से निकल गया. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा, तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी. काफी देर तक खोजबीन के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो सभी वापस घर लौट गए.

सोमवार की सुबह घर के दरवाजे के पास उसका शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. पहली नजर में मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें