1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. young man dies after touching woman in nalanda kept the corpse alive at the womans house

नालंदा में महिला के छूने से युवक की मौत, जिंदा करने के लिए लाश को महिला के घर जाकर रखा

बिहार शरीफ में गुरुवार को बिहार थाना क्षेत्र के महलपर मोहल्ले के लोगों ने एक महिला पर डायन का आरोप लगाते हुए एक युवक की मौत का जिम्मेवार ठहरा दिया. लोगों का कहना था कि उक्त युवक की मौत महिला के छूने से हो गई.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
युवक की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन
युवक की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन
प्रभात खबर

नालंदा. बिहार शरीफ में गुरुवार को बिहार थाना क्षेत्र के महलपर मोहल्ले के लोगों ने एक महिला पर डायन का आरोप लगाते हुए एक युवक की मौत का जिम्मेवार ठहरा दिया. लोगों का कहना था कि उक्त युवक की मौत महिला के छूने से हो गई. फिर उसके घर में तोड़फ़ोड़ करते हुए बाहर लगी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. मृतक थाना क्षेत्र के अखाड़ा पर मोहल्ला निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र राजाराम कुमार है.

स्थानीय लोगों का कहना-महिला ने युवक को छूआ था, इसलिए हुई मौत

स्थानीय लोगों के कहने पर दाह संस्कार के बिना ही परिजन शव को आरोप लग रहे महिला के घर में लाकर रख दिया और हो हंगामा करने लगे. मोहल्ले वासी और परिजन आरोप लग रहे है कि महिला को मौके पर बुलाया जाए और युवक को छूकर जिंदा किया जाए. इसके पूर्व भी कई लोगों के साथ महिला ऐसा कर चुकी है, जिसके छूने के बाद वैसे लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. स्थानीय निवासी चंद्रमणि प्रसाद ने बताया कि महिला ने युवक को छू दिया था, जिसकी वजह से युवक की मौत हो गई. इसके पूर्व युवक पूरी तरह से स्वस्थ था. हंगामे की सूचना पर बिहार थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है. बावजूद परिजन महिला को बुलाकर युवक को जिंदा करने की मांग पर अड़े हुए हैं. शव को आरोप लग रही महिला के घर में ही रखा हुआ है. सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल में लगी हुई है.

मृत युवक की दुकान पर कुछ दिन पूर्व अंडा लेने आई थी महिला

नोमनी ने कहा कि राजाराम महलपर मुहल्ले में अंडे की दुकान चलाता था. कुछ दिन पूर्व वह महिला अंडा खरीदने उसकी दुकान पर आई थी. अंडा खरीदने के दौरान उसने युवक को छू दिया था. इसके बाद से ही युवक की तबीयत बिगड़ने लगी. उसे बिहारशरीफ के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने हार्ट में परेशानी की बात बताते हुए पटना रेफर कर दिया था. पटना में ही एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें