24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: नालंदा में भूमि विवाद को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, किशोर को लगी गोली

बिहार के नालंदा में दो पक्षों के बीच में जमीन विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. गोलीबारी के दौरान एक किशोर को गोली लग गई जिसका घायल अवस्था में अभी इलाज चल रहा है.

बिहार में नालंदा के भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के नवादा गांव में रविवार को एक किशोर को गोली लगने से इलाके में दहशत फैल गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी होने लगी इसी दौरान एक 13 वर्षीय किशोर के बाएं हाथ में गोली लग गई. गोली लगने के बाद जख्मी सुजीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों पक्षों के बीच रोड़े बाजी

घायल सुजीत के परिजनों का कहना है की स्थानीय मुखिया के द्वारा विवादित गली में मिट्टी भराई के काम के लिए घर के बाहर गिट्टी गिराई थी. जिसे लेकर पड़ोसी सुबोध यादव, ओम प्रकाश, शैलेश यादव समेत अन्य लोग विरोध करने लगे. पहले तो दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हुई लेकिन फिर बात धीरे धीरे आगे बढ़ती चली गई. इसी के बाद फिर दोनों पक्षों के बीच रोड़े बाजी शुरू हो गई और फिर एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चला दी जिसमें एक गोली सुजीत के बांह में जा लगी.

कई राउंड ताबड़तोड़ गोलियां चली

इस घटना के दौरान कई राउंड ताबड़तोड़ गोलियां चली और रोड़ेबाजी भी हुई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसे देखते ही बदमाश मौके से भाग निकले.

नाली निर्माण को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ था

घटना के संबंध में ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जूट गई है. जांच के बाद आरोपियों पर केश दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं डीएसपी विधि व्यवस्था सुशील कुमार ने बताया कि नाली निर्माण को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ था.

Also Read: रक्सौल में FSSAI की राष्ट्रीय खाद्य प्रयोगशाला का केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने किया उद‍्घाटन
गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

पुलिस का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल सभी आरोपित घर से फरार हैं. लेकिन जल्द ही पुलिस इन तक पहुँच जाएगी. घटनास्थल से छह खोखा भी बरामद किया गया है. घायल युवक फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें