1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. ruthless murder of mother of 2 children in nalanda living with her lover in bihar

नालंदा में प्रेम जाल में फंसा 2 बच्चों की मां की निर्मम हत्या, पति को छोर रहती थी प्रेमी के साथ

बिहार के नालंदा जिले के पीरबहोर ओपी थाना इलाके के कन्हैयागंज गांव में प्रेम प्रंसग में 2 बच्चे की मां की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या करने का मामले सामने आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नालंदा में प्रेम जाल में फंसा 2 बच्चों की मां की निर्मम हत्या
नालंदा में प्रेम जाल में फंसा 2 बच्चों की मां की निर्मम हत्या
फाइल फोटो

बिहार के नालंदा जिले के पीरबहोर ओपी थाना इलाके के कन्हैयागंज गांव में प्रेम प्रसंग में 2 बच्चे की मां की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या करने का मामले सामने आया है. जहां प्रेम जाल में फंसा कर दो बच्चों के मां की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है.

8 साल से बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी

महिला पिछले 8 साल से बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. मृतका की पहचान नूरसराय थाना इलाके के बड़ारा गांव निवासी संतोष कुमार की 23 वर्षीय पत्नी ऋषि कुमारी के रूप में की गई. गुरुवार को वो अपने बच्चों को मीटिंग में जाने की बात कहकर निकली थी. बाद में उसकी लाश मिली. पति के मुताबिक, बॉयफ्रेंड ने ही ईंट और पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी उसके बाद मौके से भाग निकला.

हिलसा में किराए के मकान में रहती थी

महिला के बच्चों ने बताया कि मां मीटिंग में जाने का बोलकर निकली थी लेकिन अभी तक वापस नहीं आई. मामला पीरबहोर ओपी क्षेत्र के कन्हैयागंज गांव का है. ऋषि कुमारी (35) नूरसराय थाना क्षेत्र के बड़ारा गांव की रहने वाली है. महिला के पति संतोष कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी उससे अलग होकर हिलसा में अपने 2 बच्चे साक्षी (11) और दीपांशु (9) के साथ किराए के मकान में रहती थी.

मनोज मिस्त्री के घर से शव बरामद

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले में हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मनोज मिस्त्री के घर से महिला के शव को बरामद किया है.

मृत महिला के दो बच्चे हैं 

हिलसा के डीएसपी ने बताया की महिला की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. आरोपी के घर में एक भी सदस्य मौजूद नहीं था. फिलहाल मृतका के पति से पूछताछ की जा रही है. मृतका अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी छोड़ गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें