1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda sonu said that he regrets meeting chief minister nitish kumar also demanded security

Bihar News: सोनू ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर हो रहा पछतावा, सुरक्षा की भी मांग

बिहार का नालंदा निवासी सोनू अब फोन और इंटरव्यू से परेशान हो चुका है. जिसके बाद उसने कहा है उसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पर पछतावा हो रहा है. और उसने अब इसके सुरक्षा की भी मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर हो रहा पछतावा
सोनू ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर हो रहा पछतावा
प्रभात खबर

बिहार का नालंदा निवासी सोनू आजकल हर तरफ चर्चा में बना हुआ. दरअसल बीते दिनों सोनू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सार्वजनिक तौर पर पढ़ाई करवाने के लिए गुहार लगाई थी. मुख्यमंत्री 14 मई को अपनी पत्नी की 16वीं पुण्यतिथि के अवसर पर नालंदा के हरनौत ब्लॉक स्थित अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे थे.

आइएएस बनना चाहता है सोनू 

11 साल के सोनू ने 14 मई को मुख्यमंत्री से कहा था कि वह भी आइएएस बनना चाहता है. स्कूल में मास्टर साहब देर से आते हैं और गप्पें मारकर जल्दी चले जाते हैं यहां तक की टीचर को अंग्रेजी तक नहीं आती है. पापा भी शराब पीते हैं. सोनू द्वारा की गई इन बातों का जब वीडियो वायरल हुआ तो नेता से लेकर अभिनेताओं तक ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया.

इंटरव्यू से परेशान हो गया है सोनू 

अब गुरुवार को पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले सोनू ने फिर से नया बयान दिया है. उसने कहा कि मीडिया वाले उसका इतना इंटरव्यू ले रहे हैं कि वह अब परेशान हो चुका है. और उसे सीएम नीतीश कुमार से मिलने पर अब पछतावा हो रहा है. उसने अब मुख्यमंत्री से सुरक्षा की भी मांग की है.

मुख्यमंत्री से मिलने पर पछतावा हो रहा है

वीडियो वायरल होने के बाद सोनू अब फोन और इंटरव्यू से परेशान हो चुका है. गुरुवार को जब मीडिया के लोग सोनू के पास पहुंचे तो उसने कहा की वह किसी को इंटरव्यू नहीं देना चाहता. उसे बाद जल्द से जल्द सिमुलतला या सैनिक स्कूल में एडमिशन चाहिए. इसके बाद सोनू ने कहा की उसे अब मुख्यमंत्री से मिलने पर पछतावा हो रहा है. इसके साथ ही सोनू ने अपने लिए मुख्यमंत्री से सुरक्षा की भी मांग की है.

कई लोगों ने की मदद की बात 

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद विशाल ददलानी, गौहर खान समेत कई लोगों ने बच्चे की मदद की बात कही थी. इसके अलावा बिहार के कई नेताओं ने भी जाकर सोनू से मुलाकात की थी. सुशील कुमार मोदी ने नवोदय में नामांकन कराने की बात कही थी. पप्पू यादव ने भी बुधवार को जाकर मुलाकात की. बच्चे को 50 हजार रुपया भी दिया. तेज प्रताप ने भी बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें