1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda road accident two cousins died in a collision between a bus and a bike in bihar news

Bihar News: नालंदा में सड़क हादसा, बस और बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत

नालंदा के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के हिलसा-फतुहा मुख्य सड़क के चंद्रपुरा छिलका के पास बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बस और बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत
बस और बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों की मौत
Prabhat Khabar

नालंदा के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के हिलसा-फतुहा मुख्य सड़क के चंद्रपुरा छिलका के पास बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. घटना के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. मृतकों की पहचान करायपरसुराय थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी 20 वर्षीय वरुण कुमार और 18 वर्षीय शुभम कुमार के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में चचेरे भाई थे.

बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे दोनों 

करायपरसुराय थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी वरुण कुमार अपने चचेरे भाई शुभम कुमार के साथ एक बाइक पर सवार होकर गांव की बरात में शामिल होने के लिए नगरनौसा जा रहा था. इस दौरान वो चंद्रपुरा के पास स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के लिए रुके. पेट्रोल लेने के बाद जैसे ही दोनों आगे बढ़े तो रांची से पटना की ओर जा रही जानकी रथ नामक बस ने सामने से टक्कर मार दी. इस टक्कर में दोनों बाइक सवार गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गये.

एक को रेफर किया गया पटना  

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को पीएचसी करायपरसुराय में भर्ती कराया गया. वहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया. लेकिन, पटना जा रहे वरुण कुमार की रास्ते में ही मौत हो गयी, जबकि पीएमसीएच में इलाज के दौरान शुभम कुमार की मौत हो गयी.

शादी का माहौल मातम में बदल गया

पुलिस वरुण के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लायी, जबकि शुभम कुमार के शव का पोस्टमार्टम पटना में ही कराया गया. दोनों युवकों की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया है. शादी का माहौल मातम में बदल गया. वरुण कुमार की शादी 30 मई को होने वाली थी. बस और बाइक को पुलिस जब्त कर थाने पर ले आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें