1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda miscreants took away atm of india first took out eight lakh cash in islampur bihar news

नालंदा में इंडिया फर्स्ट का एटीएम उखाड़ ले गये बदमाश, आठ लाख कैश निकाल सड़क किनारे फेंका

इस्लामपुर में इंडिया फर्स्ट की एटीएम को बदमाश उखाड़ ले गये. बाद में एटीएम को तोड़कर कैश निकालने के बाद उसे राजगीर-खुदागंज सड़क किनारे फेंक दिया. एटीएम में लगभग आठ लाख रुपये थे, जिसे लुटेरे ले गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंडिया फर्स्ट का क्षतिग्रस्त एटीएम
इंडिया फर्स्ट का क्षतिग्रस्त एटीएम
Prabhat Khabar

इस्लामपुर के खुदागंज बाजार में लगी इंडिया फर्स्ट की एटीएम को शनिवार की रात बदमाश उखाड़ ले गये. बाद में एटीएम को तोड़कर कैश निकालने के बाद उसे राजगीर-खुदागंज सड़क किनारे फेंक दिया. एटीएम में लगभग आठ लाख रुपये थे, जिसे लुटेरे ले गये. इसके साथ अपराधी सीसीटीवी कैमरा और अन्य मशीनों को भी साथ ले गये. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

स्कॉर्पियो पर सवार थे लूटेरे 

खुदागंज थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि इंडिया फर्स्ट एटीएम के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया है, जिसमें एक स्कॉर्पियो पर सवार करीब छह लुटेरे एटीएम को तोड़कर कैश बॉक्स से रुपये निकाल कर इस्लामपुर की ओर भागते हुए दिख रहे हैं.

गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही

अपराधियों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं, हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पैसा डालने वाली एजेंसी के अनुसार एटीएम में पहले से चार लाख रुपये मौजूद थे. उसके बाद एटीएम में पांच लाख रुपये और डाले गये थे. इसके बाद कुछ राशि की निकासी हुई है.

आठ लाख रुपये बदमाश लेकर भागे

डीएसपी ने बताया कि एटीएम तोड़कर करीब आठ लाख रुपये बदमाश लेकर भागे हैं. बहुत जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर राशि भी बरामद कर ली जायेगी. दूसरी तरफ, बीच बाजार में हुई इस घटना से लोग पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान लगा रहे हैं. एटीएम की बगल में ही नवनिर्वाचित मुखिया का मकान भी है.

पुलिस गश्ती होती तो बदमाश पकड़े जा सकते थे

लोगों का कहना है कि अगर पुलिस गश्ती होती तो बदमाश पकड़े जा सकते थे. इसके पहले भी बिहारशरीफ की दो एटीएम को तोड़कर अपराधी कैश लेकर फरार हो गये थे. कुछ माह पहले ही बिहारशरीफ के बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम से बदमाश करीब 34 लाख रुपये निकाल ले गये थे. इस मामले में पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में पूरी राशि बरामद कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें