1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda liquor case kk pathak took stock instructed to vacate 64 houses asj

नालंदा शराब कांड : केके पाठक ने खुद लिया जायजा, 64 घरों को खाली करने का दिया निर्देश

सोमवार को भी पुलिस ने कॉबिंग ऑपरेशन चला कर भारी मात्रा में देशी और विदेश शराब बरामद की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
केके पाठक
केके पाठक
फाइल

नालंदा. सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ले में हुए शराब कांड को सरकार ने गंभीरता से लिया है. सोमवार को मद्य निषेध एवं निबंधन विभाग के अपर प्रधान सचिव केके पाठक खुद इसका जायजा लेने पहुंचे.

प्रशासन ने छोटी पहाड़ी और पहाड़तल्ली में अवैध रूप से बने 64 घरों को खाली कराने का आदेश दिया है. सोमवार को भी पुलिस ने कॉबिंग ऑपरेशन चला कर भारी मात्रा में देशी और विदेश शराब बरामद की है.

इस बीच सोमवार को दो और लोगों की मौत हो गयी. इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़ कर 13 हो गयी है. अपर प्रधान सचिव के साथ उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर संजय सिंह और पटना रेंज के आइजी राजीव राठी भी मौजूद थे.

अपर प्रधान सचिव ने दिये कड़े निर्देश

मौके पर केके पाठक ने अधिकारियों को कई निर्देश दिये. उन्होंने उत्पाद विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि किसी भी हाल में शराब की बिक्री नहीं हो और लगातार छापेमारी करते रहें.

इस कांड में उत्पाद विभाग की कार्यशैली पर भी नजर रखी जा रही है. विभाग के कुछ अधिकारियों और कई कर्मियों से शोकॉज भी किया गया है. छोटी पहाड़ी, पहड़तल्ली में करीब 500 घर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाये गये हैं. उन्हें चिन्हित किया जा रहा है.

इसके तहत 64 घरों पर इश्तिहार चिपकाया गया है. इन घरों को जल्द से जल्द खाली करने को कहा गया है. जिला प्रशासन ने 16 घर तोड़ने का आदेश भी दे दिया है. इस आदेश के बाद पुलिस प्रशासन और नगर निगम प्रशासन कार्रवाई में जुट गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें