1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. massive fire broke out in two buses parked at nalanda bus stand asj

नालंदा बस स्टैंड में खड़ी दो बसों में लगी आग, चंद घंटों बाद रांची के लिए खुलनेवाली थी बस

नालंदा के लहेरी थाना इलाके के रामचंद्रपुर बस स्टैंड में खड़ी दो बसों में अचानक आग लग गयी है. आग लगने के कारण वहां कुछ देर के लिए भगदड़ मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. इस हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन आग ने दोनों बसों को पूरी तरह से जला दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बस से निकलता धुआं
बस से निकलता धुआं
ट्वीटर

नालंदा. नालंदा के लहेरी थाना इलाके के रामचंद्रपुर बस स्टैंड में खड़ी दो बसों में अचानक आग लग गयी है. आग लगने के कारण वहां कुछ देर के लिए भगदड़ मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. इस हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन आग ने दोनों बसों को काफी हद तक जला दिया है. वैसे घटना के बाद बस स्टैंड में लगी शेष बसों को आग से दूर लगा दिया गया है. दमकल कर्मियों का कहना है कि एक बड़ा हादसा टल गया है.

एक के बाद दूसरे में लगी आग

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोपहर बाद अचानक बस स्टैंड में खड़ी एक बस से धुआं निकलने लगा. देखते ही देखते बस से आग की लपटें निकलने लगी. लोग इधर-उधर भागने लगे. इतना ही नहीं देखते ही देखते स्टैंड में खड़ी दूसरी बस में भी आग लग गयी. जिन दो बसों में आग लगी है. उनमें से जीवन ज्योति और न्यू कुमार नाम की बस है. हादसे के बाद शेष बसाें को बस स्टैंड से बाहर कर दिया गया.

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

दरअसल, न्यू कुमार ब्रेक डाउन होकर स्टैंड में लगी हुई थी, जबकि जीवन ज्योति बस रामचंद्रपुर बस स्टैंड से खुलकर रांची जाने वाली थी. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. आग लगने के बाद फौरन दमकल को बुलाया गया. मौके पर पहुंची दमकल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

बड़ा हादसा टल गया

वहीं, स्टैंड में खड़ी अन्य बसों को भी आग से बचाने के लिए घटनास्थल से दूर लेकर जाया गया. मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम भी पहुंच गयी है. दमकल दल के सदस्यों ने बताया कि आग लगने के समय कोई भी बस में सवार नहीं था. इस कारण एक बड़ा हादसा टल गया है. लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दमकल को बुला लिया गया है. आग किस वजह से लगी है, इसकी छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें