1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. main accused sunita devi arrested in nalanda spurious liquor case her two sons also in police custody asj

नालंदा जहरीली शराब मामले में मुख्य आरोपी सुनीता देवी गिरफ्तार, उसके दो बेटे भी पुलिस गिरफ्त में

पूछताछ के दौरान सुनीता देवी के बेटे ने कबूल किया था कि शराब बनाने के लिए इस्तेमाल में आने वाले स्प्रिट को उसने घर के बगल वाली जमीन में गाड़ दिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नालंदा में पुलिस सक्रिय
नालंदा में पुलिस सक्रिय
प्रभात खबर

नालंदा. सोहसराय के छोटी पहाड़ी में जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत मामले में पुलिस ने इस कांड में शामिल तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस कांड की मुख्य आरोपी सुनीता देवी को उसके पुत्र सूरज और सिंटू के साथ अरेस्ट किया है.

बड़ी पहाड़ी पहुंची पुलिस

छोटी पहाड़ी जहरीली शराब कांड में सुनीता देवी समेत तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद नालंदा एसपी अशोक मिश्रा सुनीता देवी के बेटे धीरज को लेकर बड़ी पहाड़ी पहुंचे. जहां सुनीता के घर के समीप जहरीली शराब में इस्तेमाल की जाने वाली स्प्रिट बरामद की गई.

अपराध कबूला

पूछताछ के दौरान सुनीता देवी के बेटे ने कबूल किया था कि शराब बनाने के लिए इस्तेमाल में आने वाले स्प्रिट को उसने घर के बगल वाली जमीन में गाड़ दिया था. जहां से खुदाई कर अवशिष्ट को बरामद करते हुए एसपी अपने साथ ले गए.

अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार

एसपी अशोक मिश्रा के निर्देश पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाया गया. जिसमें अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं, 2 मकान को सील किया गया साथ ही 4 तसला, 1 शराब बनाने का उपकरण और 86 लीटर अवैध शराब बरामद किया गया है.

13 लोगों की हुई थी मौत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में शनिवार से अबतक 13 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई थी. वहीं सूत्र बताते हैं कि, जहरीली शराब से और ज्यादा मौतें हुईं हैं. दूसरे जगह प्रशासन को सूचना दिए बगैर ही उनका दाह संस्कार कर दिया. शहर के छोटी पहाड़ी में हुए शराब कांड पर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है.

अवैध घरों को तोड़ा जाएगा

न्यायालय के आदेशानुसार नालंदा जहरीली शराब कांड के फरार सात अभियुक्तों के घर पर पुलिस ने कुर्की का इश्तेहार चिपकाया था. पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी. वहीं छोटी पहाड़ी में राजस्व विभाग के द्वारा घरों का सर्वे भी किया जा रहा है. अवैध घरों को तोड़ा जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें