1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. bihar assembly election 2020 criminals attack on pushpam priya chaudhary party plurals party worker in nalanda smb

बिहार चुनाव : पुष्मप प्रिया की पार्टी प्लूरल्स के कार्यकर्ता के घर पर रोड़ेबाजी व फायरिंग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Pushpam Priya Chaudhary
Pushpam Priya Chaudhary
Prabhat Khabar Graphics

Pushpam Priya Chaudhary: बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक नवगठित पुष्मप प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ता के घर पर चढ़कर अपराधियों द्वारा निशाना बनाये जाने की खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक, नालंदा जिले में प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ता सुभाष प्रसाद के घर पर चढ़कर बदमाशों ने रोड़ेबाजी व फायरिंग की.

बताया जा रहा है कि प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ता सुभाष प्रसाद पेशे से ग्रामीण चिकित्सक हैं. सुभाष प्रसाद के अनुसार, उनके घर के पास एक अर्धनिर्मित मकान में दो-चार बदमाश अक्सर शराब पीते हैं और लोगों को अनावश्यक गाली देते हैं. विरोध करने पर सोमवार की देर रात बदमाशों ने उनके घर पर चढ़कर रोड़ेबाजी की. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौका पाकर बदमाश वहां से भाग चुके थे. इसके बाद सुभाष प्रसाद पार्टी के कई लोगों के साथ घर पर बैठे थे, तभी दोबारा घर पर फायरिंग की गयी. सभी लोग जान बचाकर किसी तरह घर में दुबक गये. पुनः पुलिस को घटना के बारे में बताया. पुलिस आयी और जानकारी लेकर वापस लौट गयी.

पुलिस थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआइआर के लिए आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने गोलीबारी की घटना से इनकार करते हुए बताया कि शराबियों द्वारा सुभाष प्रसाद के घर पर रोड़ेबाजी की जानकारी मिली है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें