1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. bihar assembly election 2020 bjp president jp nadda says 19 lakh people get employment by nitish kumar government smb

बिहार चुनाव 2020 : बोले जेपी नड्डा, 19 लाख लोगों को रोजगार देने का काम नीतीश सरकार करेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेपी नड्डा
जेपी नड्डा
फोटो - ट्वीटर

BJP President JP Nadda Rally In Bihar बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए शनिवार को नालंदा पहुंचे. नालंदा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की ओर से किये गये कार्यों का उल्लेख करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के माध्यम से अब बिहार आत्मनिर्भर होगा.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में रोजगार के अवसर पैदा करना सरकार की जिम्मेदारी है और 19 लाख लोगों को रोजगार देने का काम एनडीए की नीतीश सरकार करेगी. जेपी नड्डा ने लालू प्रसाद और उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्वभाव में ही अराजकता है. एक बार भी इन्होंने बिहार की जनता से अपनी की गयी गलतियों के लिए माफी नहीं मांगी है.

आरजेडी पर हमला जारी रखते हुए जेपी नड्डा ने आगे कि इसका मतलब ये है कि अभी भी इरादे वही हैं. एनडीए सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पहले हमारी बहनों को दैनिक नित्यक्रम के लिए झुंड के झुंड सड़कों पर आना पड़ता था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए 1.26 करोड़ शौचालय बनाकर महिलाओं को इज्जत दी है. सौभाग्य योजना के तहत बिहार में 1.5 करोड़ लोगों तक बिजली पहुंचायी गयी है.

जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद बिहार को 11 मेडिकल कॉलेज दिये गये. कई नेशनल हाइवे बनाये गये. रेलवे लाइनों के विस्तार का काम किया गया. उन्होंने कहा कि हम ऐसी पार्टी के सदस्य हैं, जो लोगों की सेवा करती है, गरीब के घर में भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित करती है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पहले चुनाव में प्रत्याशी जाति और वर्ग के आधार पर वोट मांगते थे. नरेन्द्र मोदी ने भारत की राजनीति की चाल, चरित्र, संस्कृति बदल डाली है. अब किसी को भी वोट मांगना हो तो वो अपने द्वारा किए गए कामों को गिनाकर रिपोर्ट कार्ड के आधार पर वोट मांग रहा है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें