1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. big action in nalanda poisonous liquor case sohsarai sho suspended dig investigating the matter asj

नालंदा जहरीली शराब कांड : 11 मौत के बाद सोहसराय के थानाध्यक्ष सस्पेंड, डीआइजी स्तर पर हो रही जांच

छोटी पहाड़ी में 11 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद आईजी ने रविवार को थानाध्यक्ष को सस्पेंड किया. पूरे मामले की जांच डीआईजी स्तर पर हो रही है और मौत के पीछे जहरीली शराब का शक है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जांच करती पुलिस
जांच करती पुलिस
प्रभात खबर

बिहारशरीफ. नालंदा में जहरीली शराब से हुई 11 मौतों के बाद सरकार ने सख्त कार्रवाई की है. इस मामले में नालंदा के सोहसराय के थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है. छोटी पहाड़ी में 11 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद आईजी ने रविवार को थानाध्यक्ष को सस्पेंड किया. पूरे मामले की जांच डीआईजी स्तर पर हो रही है और मौत के पीछे जहरीली शराब का शक है.

बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की छोटी पहाड़ी में शनिवार कथित रूप से जहरीली शराब पीने से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. एक के बाद एक कुल 11 लोगों की लगातार हुई मौत से दिन भर इलाके में अफरातफरी मची रही.

पुलिस ने आसपास के इलाकों में छापेमारी भी की है. इस मामले में अब तक 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शनिवार को पुलिस ने आस पास के इलाकों में तलाशी लेने पर नई सराय से बिहार थाना पुलिस ने 23 पेटी अंग्रेजी शराब भी बरामद किया था. हालांकि पुलिस अभी भी शराब से मौत की पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन परिवार वाले लगातार शराब से मौत बता रहे हैं.

नालंदा में 11 लोगों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले की जांच आइजी के निर्देशन पर हो रही है. पुलिस मुख्‍यालय के साथ ही गृह विभाग और उत्‍पाद एवं मद्य निषेध विभाग भी मामले पर लगातार ही नजर बनाए हुए है. पुलिस अभी इन मौतों को संदिग्‍ध मान रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें