1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. youth killed by calling from home in gopalganj dead body found on rail track asj

गोपालगंज में घर से बुलाकर युवक की हत्या, रेल ट्रैक पर मिला शव, हाल ही में विदेश से लौटा था बिहार

रविवार की सुबह पुलिस ने भेड़िया गांव के पास रेल ट्रैक से उसके शव को बरामद किया. मृत युवक बसडीला बाजार निवासी संत साह का 25 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार था. वह विदेश में रहता था. हाल में ही घर लौटा था और इसी माह फिर से विदेश जानेवाला था. परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
फाइल

गोपालगंज. नगर थाने के बसडीला बाजार के एक युवक की घर से बुलाकर हत्या कर दी गयी. रविवार की सुबह पुलिस ने भेड़िया गांव के पास रेल ट्रैक से उसके शव को बरामद किया. मृत युवक बसडीला बाजार निवासी संत साह का 25 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार था. वह विदेश में रहता था. हाल में ही घर लौटा था और इसी माह फिर से विदेश जानेवाला था. परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है.

तिलक समारोह में शामिल होने निकला था

परिजनों के मुताबिक शनिवार की शाम आलोक का एक दोस्त, जो यूपी के तमकुही का रहनेवाला है, घर पहुंचा और साथ में खाना खाने के बाद काफी देर तक बातचीत की. आलोक ने अपने परिवार के सदस्यों से यूपी के दोस्त के बारे में परिचय कराया. उसके बाद दोनों किसी तिलक समारोह में शामिल होने की बात कह कर निकल गये. देर रात तक जब आलोक घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी.

पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा

रविवार की सुबह भेड़िया के पास रेल ट्रैक पर एक युवक के शव मिलने की सूचना पर थावे थाना, नगर थाना और रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अज्ञात शव मानकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बाद में मृतक की पहचान बसडीला बाजार निवासी आलोक कुमार के रूप में की गयी.

युवक के दोनों पैर ट्रेन से कटे

वारदात के बाद आरोपित दोस्त घर छोड़कर फरार है. घटना की जांच करने सदर अस्पताल पहुंचे नगर थाने के सब इंस्पेक्टर एमडी महम्मुद्दीन ने बताया कि युवक के दोनों पैर ट्रेन से कटे हैं. यह हादसा भी हो सकता है, लेकिन पुलिस ने परिजनों से लिखित शिकायत मांगी है. घटनास्थल पर पुलिस को मृतक की साइकिल मिली है और मोबाइल गायब पाया गया है.

65 हजार रुपये लूटने के लिए हत्या!

मृतक के पिता संत साह ने बताया कि आलोक खाड़ी देश कतर में रहता है. इसी माह वहां जानेवाला था. इसके लिए 65 हजार रुपये रखे थे. कैश लेकर अपने दोस्त के साथ निकला और वापस नहीं लौटा. उन्होंने आलोक के दोस्त पर ही पैसे के लालच में हत्या कर रेल ट्रैक पर शव को फेंकने का आरोप लगाया.

आलोक ने बाजार में पिया था कोल्ड ड्रिंक

बसडीला बाजार के चौकीदार ने बताया कि आलोक शनिवार की शाम अपने दोस्त के साथ बाजार की एक दुकान के पास कोल्ड ड्रिंक पी रहा था. उस वक्त वहां लगे सीसीटीवी में कैद होगी. चौकीदार ने परिजनों को बताया कि उसने आलोक से पूछा कि ये लड़का कौन है? आलोक ने उसे कतर में साथ काम करनेवाला दोस्त बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें