1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. wife brutally murdered her husband in a love affair in kudhni muzaffarpur dead body found slit with a knife rdy

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में पत्नी ने प्रेम प्रसंग में करा दी पति की निर्मम हत्या, चाकू से गला रेता मिला शव

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में पत्नी ने प्रेम प्रसंग में पति की निर्मम हत्या करा दी. पुलिस की पूछताछ में रेणु ने अपनी पति अरुण की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. बताया जाता है कि रेणु चार बच्चे की मां है. उसका पति अरुण दिल्ली में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़.
घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़.
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना के रमचंद्रा गांव में पत्नी ने प्रेम प्रसंग में पति की हत्या चाकू गोद करवा दी. मामला गुरुवार रात का है. मृतक अरुण कुमार उर्फ गब्बर (36) का खून से सना शव गांव स्थित एक निजी स्कूल व तालाब के बीच सुनसान वाले स्थल पर शुक्रवार की सुबह में मिला. शव मिलने की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी. कुछ समय बाद ही उसकी पहचान स्थानीय निवासी स्व. सागर महतो के पुत्र अरुण कुमार के रूप में कर ली गयी. कुढ़नी प्रभारी अरविंद पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

गला भी चाकू से रेता गया था

पुलिस के मुताबिक उसके शरीर के कई जगह पर चाकू से गोंदा गया था. गला भी चाकू से रेता गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा. पुलिस को छानबीन के क्रम में पता चला कि पत्नी रेणु देवी ने ही प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या करवा दी है. इसके बाद महिला पुलिस की मदद से रेणु को हिरासत में लेकर थाने लाया गया. फिलहाल पुलिस की पूछताछ में रेणु ने अपनी पति अरुण की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. बताया जाता है कि रेणु चार बच्चे की मां है. उसका पति अरुण दिल्ली में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था.

पति दिल्ली में, पत्नी का पड़ोसी से प्रेम प्रसंग

इसी बीच रेणु का अपने पड़ोसी युवक बाबुल उर्फ कन्हा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच अरुण घर आने के लिए दिल्ली से मुजफ्फरपुर स्टेशन पर गुरुवार की रात उतरा. स्टेशन से वह कच्ची पक्की चौक पहुंचा. पत्नी को कॉल कर बोला कि किसी को बाइक से घर आने के लिए कच्ची पक्की भेज दो. पत्नी के कहने पर बाबुल उसके पति अरुण को लेकर कच्ची पक्की से बाइक से लेकर रामचंद्रा पहुंचा. बाबुल ने उसे नशा पिलाकर बाइक से निजी स्कूल के पीछे ले गया. उसने चाकू से गोंद कर अरुण की निर्मम हत्या कर दी.

यह जानकारी हिरासत में आयी रेणु ने पुलिस को दी है. हत्या का मुख्य आरोपी प्रेमी बाबुल फरार है.एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से मृतक के खून का नमूना संग्रह का जांच के लिए ले गयी. कुढ़नी पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना चाकू को जब्त कर लिया है. कुढ़नी प्रभारी ने बताया कि प्रेम प्रसंग में अरुण की हत्या हुई है. पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पत्नी के जब्त मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है. सभी बिंदुओं पर जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें