1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. tired of water logging on the road brother tweeted to pmo asked should i postpone sister marriage rdy

Bihar News: सड़क पर जलजमाव से तंग भाई ने पीएमओ को किया ट्वीट, पूछा- क्या स्थगित कर दूं बहन की शादी‍?

Bihar News दीपक ने कहा कि अधिकांश आइएएस व आईपीएस व सदन के सदस्य बिहार के है. लेकिन बिहार का विकास नहीं हो रहा है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ही बिहार की जनता को सिर्फ वोट देने की मशीन समझती है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क पर जलजमाव से तंग भाई ने पीएमओ को किया ट्वीट
सड़क पर जलजमाव से तंग भाई ने पीएमओ को किया ट्वीट
प्रभात खबर

Bihar News: शहर के कई इलाकों की सड़कें टूटी हैं, तो कहीं अब भी जलजमाव है. लोग त्रस्त हो चुके हैं. स्थानीय प्रशासन से लोगों की उम्मीद भी टूट चुकी है. वहीं, शहर से सटे अतरदह स्थित के एक मुहल्ले में सड़क पर महीनों बह रहे पानी की वजह से एक लड़की की शादी टलने की नौबत आ गयी है. परिजन इस बात से डरे हैं कि सड़क से पानी नहीं निकला, तो बारात कैसे आयेगी. युवती के भाई ने पीएमओ को ट्वीट करके पूछा है कि बहन की शादी स्थगित कर दूं?

दरअसल,सड़क की स्थिति से परिवार वाले काफी परेशान है. सड़क पर पानी भरा है और बड़े-बड़े गड्ढे है. डन्हें डर है कि बारात कैसे द्वार पर आएगी. परिवार के सदस्यों ने स्थानीय नेता व नगर निगम से भी समाधान की मांग की . लेकिन, नतीजा शून्य रहा. इस पर परेशान भाई ने पीएमो, सीएम व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत अन्य अधिकारियों को टैग करते हुए पूछा क्या मैं अपनी बहन की शादी स्थगित कर दूं.

ट्वीट में उसने कहा कि वह टैक्स भी देता है. लेकिन सुविधा जीरो है. भविष्य में सब कुछ होगा, क्योंकि मेरी सरकार मुझे सड़क प्रदान करने में असमर्थ है. इस ट्वीट के बाद लोगों ने युवक का समर्थन किया है. लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नाराजगी जतायी है. यह देख पूर्व नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि समस्या का समाधान जल्द होगा. संबंधित अधिकारी से बात हो चुकी है.

युवक को मिल रहा समर्थन

दीपक ने कहा कि अधिकांश आइएएस व आईपीएस व सदन के सदस्य बिहार के है. लेकिन बिहार का विकास नहीं हो रहा है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ही बिहार की जनता को सिर्फ वोट देने की मशीन समझती है. द वाइस ने टैक करते हुए कहा कि नगर निगम को टैग करें, समाधान की संभावना है. प्रयाग ने कहा कि दयनीय स्थिति है. जो टैक्स देता है. वहीं सबसे अधिक समस्या में रहता है. प्रतीन ने डीएम, सीएम सहित अन्य नेता व अधिकारी को टैग कर समस्या के समाधान की मांग की है.

राजू कुशवाहा ने कहा कि बिहार सरकार से आप कोई उम्मीद नहीं कर सकते हे. अमन ने कहा कि यहां के प्रशासन से काम के लिए आपको लड़ना होगा, तब ही कुछ हासिल हो सकेगा. एक युवक ने मंत्री को ट्वीट कर कहा कि बहन की शादी है. कुछ मदद कर देंगे तो आपकी ओर से यह आशीर्वाद होगा. पूर्व मंत्री ने भरोसा दिलाया है कि समस्या का समाधान हो जाएगा. घर में शहनाई बजेगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें