1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. three persons died in suspicious condition in muzaffarpur saraiya suspected of drinking spurious liquor rdy

मुजफ्फरपुर के सरैया में पांच लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका, गांव में मचा हड़कंप

पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुजफ्फरपुर के सरैया में तीन व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत
मुजफ्फरपुर के सरैया में तीन व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत
प्रभात खबर

Bihar News: मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुजफ्फरपुर के सरैया के रेपुरा गांव में गुरुवार की रात संदिग्ध स्थिति में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि शुक्रवार की सुबह तीसरे व्यक्ति की मौत हो गई. शुक्रवार की दोपहर में और दो लोगों की मौत होने की सूचना मिल रही है. मौत से पहले ये तीनों किसी शराब पार्टी में शामिल हुए थे. आशंका जताई जा रही कि जहरीली शराब के सेवन से मौत हुई है.

पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिरहाल पुलिस मौत की वजह के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बता पा रही है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात गांव में ही पार्टी हुई थी. माना जा रहा है कि पार्टी में खाने के दौरान सभी ने शराब पी थी. खाने-पीने के कुछ ही देर बाद ये तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी थी. इसके बाद स्थानीय डॉक्टर से इलाज कराया गया, लेकिन स्थिति और अधिक बिगड़ता गया. तब परिजनों ने तीनों व्यक्ति को शहर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

इलाज के दौरान गुरुवार की रात में मुन्ना सिंह और अवनीश सिंह की मौत हो गई. वहीं शुक्रवार की सुबह व‍िपुल की मौत हो गई, इसके बाद दोपहर में और दो लोगों की मौत हो गई. सूचना पर सरैया थाने की पुलिस गांव में पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम के लिए शव को एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. पुलिस यह पता लगा रही है कि शराब कहां से लाई गई थी, ताकि अन्य लोग इसके चपेट से बच सके. पूरे इलाके में पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें