1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. the smugglers of north bihar supply drugs to nepal in the metropolis many things came to the fore in the interrogation of the police rdy

उत्तर बिहार के तस्कर करते है महानगरों में नेपाल के ड्रग्स की सप्लाई, पुलिस की पूछताछ में कई बातें आयी सामने

मुजफ्फरपुर मुंबई, दिल्ली सहित अन्य महानगरों में नेपाल से ड्रग्स सप्लाई होती है. उत्तर बिहार के तस्करों का एक बड़ा नेटवर्क इस सिडिंकेट से जुड़ा है, जो नेपाल के ड्रग्स को महानगरों में पहुंचाने का काम करता है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उत्तर बिहार के तस्कर करते है महानगरों में नेपाल के ड्रग्स की सप्लाई
उत्तर बिहार के तस्कर करते है महानगरों में नेपाल के ड्रग्स की सप्लाई
Social Media

Bihar News: मुजफ्फरपुर मुंबई, दिल्ली सहित अन्य महानगरों में नेपाल से ड्रग्स सप्लाई होती है. उत्तर बिहार के तस्करों का एक बड़ा नेटवर्क इस सिडिंकेट से जुड़ा है, जो नेपाल के ड्रग्स को महानगरों में पहुंचाने का काम करता है. सितंबर माह में मुंबई के पांच तस्करों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में कई बातें सामने आयी थी.

नेपाल के तस्कर सात्विक खड़का से नगर थाने की पुलिस ने पूछताछ की थी तो पता चला कि वे लोग पिछले एक माह से गोला रोड में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे. नेपाल से तस्करी कर लाये गये ड्रग्स को मुंबई के तस्करों से किराये के कमरे पर ही डील किया था. इसके बाद लक्जरी कार में 24 किलो चरस डालकर मुंबई के लिए रवाना हो गये थे.

नेपाल के तस्करों पर हो चुकी है चार्जशीट

नगर थाने में दर्ज चरस तस्करी के केस में आइओ दारोगा सुनील कुमार पंडित ने मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद नेपाल के तीनों तस्कर प्रकाश शर्मा, सात्विक खड़का और संजय विश्वकर्मा के साथ सभी छह तस्करों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर कर चुकी है. वहीं, मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद दोनों तस्करों विजय राजवंशी व उस्मान शेख को न्यायिक रिमांड कर चुकी है.

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के दौरान इनकी हुई थी गिरफ्तारी

एनसीबी की टीम ने मुंबई में तट पर एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी करने में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें