1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. sushil modi on cm nitish kumar latest news of chief minister in bihar news skt

Bihar News: सुशील मोदी ने बताया नीतीश कुमार कब तक बने रहेंगे मुख्यमंत्री, सियासी कयासों के बीच बड़ा बयान

बिहार की राजनीति में इन दिनों सियासी कयास तेज हैं. नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद और राज्यसभा जाने की अफवाह पर जब चर्चा तेज हुई तो भाजपा सांसद सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Politics: भाजपा सांसद सुशील मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार
Bihar Politics: भाजपा सांसद सुशील मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार
फाइल फोटो

बीजेपी के राज्यसभा सांसद व पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिहार सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को नकारते हुए कहा कि वर्ष 2025 तक नीतीश कुमार सीएम रहेंगे, इसमें कोई इफ-बट नहीं है. बिहार में एनडीए की सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

बोचहां विधानसभा उप चुनाव को लेकर मुजफ्फरपुर आए सुशील मोदी

बोचहां विधान सभा उप चुनाव के सिलसिले में शनिवार को मुजफ्फरपुर आए मोदी शहर के एक होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे. कहा कि बोचहां विधान सभा सीट के साथ ही एमएलसी के चुनाव में केंद्र व राज्य सरकार के कार्यों की बदौलत भाजपा गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत होगी.

पीएम व सीएम में संकट से मुकाबला करने की ताकत :

भाजपा सांसद ने कहा कि संकट का मुकाबला करने की ताकत मोदी और नीतीश कुमार में ही है. कोरोना काल में सरकार ने संकट को चुनौती के रूप में लिया. कोरोना काल में यदि लॉकलाउन नहीं लगता और टीकाकरण में तेजी नहीं होती, तो भारत में 50 लाख से ज्यादा लोगों की मौत होती.

केंद्र सरकार के कामों का किया जिक्र

केंद्र सरकार सोशल सिक्योरिटी का काम की है. मुफ्त अनाज 19 महीने से मिल रहा है. इसे अगले छह महीने के लिए फिर बढ़ा दिया गया है. कहा कि गरीब आदमी भाजपा के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता में है. कहा कि बोचहां विधान सभा में जो भी विकास कार्य अधूरे पड़े हैं या शुरू होने हैं, उसे हम ही पूरा करेंगे.

गठबंधन से मुकेश सहनी के बाहर होने पर बोले

गठबंधन से मुकेश सहनी के बाहर होने के बाद चुनाव परिणाम प्रभावित होने के सवाल पर मोदी ने कहा कि समाज के सभी वर्ग का साथ भाजपा प्रत्याशी बेबी कुमारी को मिल रहा है. 2020 के चुनाव में यह सीट गठबंधन को चली गयी थी. इससे पहले बेबी कुमारी निर्दलीय चुनाव जीती थीं. दूसरी बार वह दावेदार थीं, लेकिन टिकट नहीं मिला. उस वक्त भाजपा में ही अंदर विद्रोह की स्थिति थी. बेबी कुमारी चुनाव लड़ती, तो हम हार जाते. उन्होंने चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया और पूरी इमानदारी से चुनाव में लगी रही.

लगातार पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द बोलते रहे- सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि उप चुनाव में टिकट पर पहला हक बेबी कुमारी का ही था, इसलिए टिकट दिया गया. कहा कि हम मुकेश सहनी को हटाना नहीं चाहते थे, लेकिन हटाना पड़ा. वे लगातार प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अपशब्द बोलते रहे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें