1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. seven friends were bathing in the budhi gandak river at sangamghat two drowned to death asj

संगमघाट पर बूढ़ी गंडक नदी में नहा रहे थे सात दोस्त, दो की डूबने से मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आकाश का फाइल फोटो
आकाश का फाइल फोटो
प्रभात खबर

चंदन कुमार, मुजफ्फरपुर. अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट पर सोमवार को नहाने के दौरान सोमवार को दो दोस्त बूढ़ी गंडक नदी में डूब गए. उनकी पहचान पुलिस लाइन निवासी आकाश कुमार( 20 वर्ष) और सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर के संतोष कुमार (21 वर्ष ) के रूप में किया गया है.

आकाश का चयन सेना बहाली में हो गया था. स्थानीय नाविक की मदद से दोनों की काफी देर तक खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया . घटना के एक घंटे बाद भी एसडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुंची तो लोग आक्रोशित होकर कुछ देर के लिए एनएच जाम कर दिया .

अहियापुर थाने की पुलिस के पहुंचने के बाद जाम समाप्त हुआ. करीब दो घंटे बाद पहुंची एसडीआरफ की टीम ने आकाश के शव को नदी से खोज निकाला. वहीं, संतोष की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस लाइन के मैदान में सेना बहाली की तैयारी कर रहे सात दोस्त सोमवार की दोपहर संगमघाट पुल के समीप बालू पर दौड़ने पहुंचे थे. दौड़ने के बाद सातों नदी में नहाने चले गए.

इस दौरान संतोष और आकाश गहरे पानी में चले जाने से डूब गए. उसके साथियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुटे. तबतक दोनों डूब चके थे. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें