1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. scuffle with the police who went to raid on the information of liquor in muzaffarpur had to call additional force rdy

मुजफ्फरपुर में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस से धक्का-मुक्की, बुलाना पड़ा अतिरिक्त फोर्स

मुजफ्फरपुर में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस से धक्का-मुक्की करने की खबर सामने आ रही है. आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम का काफी देर तक विरोध किया गया. इस दौरान शराब बेचनेवाले लोग वहां से भाग गये. विवाद बढ़ने के बाद थाने से अतिरिक्त फोर्स को बुलाया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस से धक्का-मुक्की
शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस से धक्का-मुक्की
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी में शराब की सूचना छापेमारी करने गयी नगर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की गयी. आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम का काफी देर तक विरोध किया गया. इस दौरान शराब बेचनेवाले लोग वहां से भाग गये. विवाद बढ़ने के बाद थाने से अतिरिक्त फोर्स को बुलाया गया. मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनकी पहचान स्थानीय पिंटू कुमार और राजा कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस का कहना है कि उनके पास से शराब भी मिली है. गिरफ्तार दोनों लोगों के खिलाफ शुक्रवार को जमादार नागेश्वर मंडल के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

दो लोग गिरफ्तार

जमादार नागेश्वर मंडल ने बताया कि सूचना मिली थी कि पुरानी गुदरी में शराब का कारोबार किया जा रहा है. इसके आलोक में पुलिस जब छापेमारी को पहुंची, तो बड़ी संख्या में लोग छापेमारी का विरोध करने लगे. पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर कारोबारी को ठिकाने से भगा दिया गया. मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

बरात जा रही कार में रखी थी शराब, एक धराया

मुजफ्फरपुर. सदर पुलिस ने शेरपुर में एनएच-28 के किनारे खड़ी कार से एक बोतल विदेशी शराब बरामद की है. मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान वैशाली जिले के राजा पाकर के कृतिक कुमार के रूप में की गयी है. दारोगा संतोष रजक के बयान पर शुक्रवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक को जेल भेज दिया गया. उसकी कार जब्त कर ली गयी है.

कंटेनर से शराब बरामदगी में चार पर मामला दर्ज

मुजफ्फरपुर. मीनापुर के धर्मपुर से उड़ीसा नंबर के कंटेनर से शराब बरामदगी में चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें गिरफ्तार कंटेनर मालिक सह चालक रघुनाथ सहनी और मीनापुर इलाके के तीन तस्कर को आरोपित किया गया है. रघुनाथ ने उत्पाद विभाग के अधिकारियों को बताया है कि उसे शराब की खेप लाने के लिए एक लाख रुपये दिये गये थे. पूर्व में भी चार बार वह शराब की खेप ला चुका है. गिरफ्तार कंटेनर मालिक से पूछताछ करने के बाद उसे कोर्ट में प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

रेलवे के पार्सल से भेजी जा रही शराब की खेप

मुजफ्फरपुर में शराब तस्कर अब रेलवे के पार्सल से शराब मंगवा रहे हैं. दिल्ली से मुजफ्फरपुर भेजे गये पार्सल में आरपीएफ ने शराब पकड़ी है. पार्सल के तीन पैकेट में 91 बोतल विदेशी शराब मिली है. शराब भेजने वाले का नाम राजन शर्मा बताया जा रहा है. लेकिन मुजफ्फरपुर में रिसीव कौन करेगा, उसका नाम स्टिकर पर नहीं है. पार्सल से शराब की खेप आना कई सवाल पैदा करता है. दिल्ली में पार्सल की जांच नहीं की गयी थी. जंक्शन पर पार्सल आने के बाद उससे शराब की गंध आने लगी थी. इस पर आरपीएफ की नजर पार्सल पर पड़ी. आरपीएफ ने जब पार्सल कर्मियों को बुलाकर उसे खोला, तो 91 बोतल विदेशी शराब मिली. आरपीएफ ने उसे जब्त कर जीआरपी के हवाले कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें