1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. road accident news in hindi high speed car trampled over devotees going for newtan puja rdy

मुजफ्फरपुर में नेवतन पूजा के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा हो गया है. सरैया थाना क्षेत्र में नेवतन पूजा के लिए जा रहे करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को कार ने रौंद डाला. हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार पर पथराव करना शुरू कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल श्रद्धालु
घायल श्रद्धालु
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. सरैया थाना क्षेत्र के बखरा-वैशाली मार्ग में रविवार की देर रात अनियंत्रित कार ने नेवतन पूजा के लिए जा रहे करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को रौंद डाला. हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार पर पथराव करना शुरू कर दिया. कार को देखते ही देखते पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. मौके पर जुटे स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी सरैया और सरैया के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद करीब एक दर्जन घायलों को एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया गया.

दो दर्जन से अधिक लोगों को कार ने रौंदा

जानकारी के अनुसार उफरौल निवासी सुधीर ठाकुर के घर पर बसावन भुइयां की पूजा होनेवाली थी. पूजा को लेकर रात करीब 10 बजे से नेवतन के लिए भगत की पूरी टीम के साथ गाना-बजाना करते हुए महिलाएं व पुरुष गांव की सीमा पर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक भक्तिमय माहौल चीख पुकार में तब्दील हो गई. वैशाली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई और नेवतन पूजा के लिए जा रही भीड़ में घुस गई. जब तक किसी को कुछ समझ में आता कार सभी को कुचलते हुए गड्ढे में चली गई. हादसे के समय कार में चालक सहित दो लोग सवार थे. वे दोनों भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. कार सरैया थाना क्षेत्र के बखरा नूनफर टोला की बताई जा रही है.

सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस

स्थानीय समाजसेवी विजय कुमार यादव, मुखिया पति लालबिहारी महतो आदि ने बताया कि हादसे में सुधीर ठाकुर की भाभी उर्मिला देवी, पुत्र अभिषेक ठाकुर, पौत्र मुन्ना कुमार, बैद्यनाथ ठाकुर की पत्नी, अशोक बैठा की पत्नी, दिनेश बैठा की पत्नी, दिनेश राम की पत्नी, गब्बर राम की पत्नी, मनरिया (पूजा कराने वाले भगत की पूरी टीम) की टीम के सभी सदस्य सहित 20 से अधिक लोग घायल है. आनन फानन में सभी घायलों को इलाज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी सभी घायलों की पहचान नहीं हो पायी है. सूचना के बाद सरैया पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का जायजा लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें