1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. rjd activists accuse administration on gaighat seat police lathi charged while distributing the slip bihar vidhan sabha election 2020 avh

Bihar Election 2020 : गायघाट सीट पर राजद कार्यकर्ताओं ने प्रशासन पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'पर्ची बांटने वक्त पुलिस ने किया लाठीचार्ज'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गायघाट सीट पर लाठीचार्ज
गायघाट सीट पर लाठीचार्ज
फोटो : माधव, प्रभात खबर

Bihar chunav 2020 : मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट से पुलिस लाठीचार्ज की खबर सामनेआई है. राजद कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि पर्ची बांटने वक्त पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया. वहीं इस मसले पर अब तक प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

मिली जानकारी के अनुसार राजद कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि गायघाट के कटरा मध्य विद्यालय के पास पुलिस द्वारा वोटिंग पर्चा भरने के कारण लोगों के ऊपर लाठी चार्ज किया, जिससे कई कार्यकर्ता घायल हो गए.

राजद नेताओं ने किया हंगामा- वहीं मामला सामने आने के बाद राजद नेताओं ने हंगामा किया. वहीं इस पूरे मामले पर अब तक प्रशासन ने कोई बयान नहीं दिया है.

मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट पर रिकॉर्ड मतदान हो रहा है. यहां से लोजपा के कैंडिडेट कोमल सिंह है, जबकि जदयू की ओर से महेश्वर यादव मैदान में है. जबकि राजद से निरंजन राय है. वहीं कोमल सिंह की मां वीणा देवी वैशाली से सांसद भी है. यह सीट मुजफ्फरपुर की काफी चर्चित सीटों में से एक है. अब तक यहां 25 फीसदी वोटिंग हुआ है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें