1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. relief news active case zero muzaffarpur becomes corona free asj

राहत की खबर: एक्टिव केस जीरो, मुजफ्फरपुर हुआ कोरोना मुक्त

पांच माह बाद जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव केस बुधवार को नहीं मिला है. होम आइसोलेशन में भी कोई मरीज नहीं है. अप्रैल में जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिला था. जिला प्रशासन की जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में एक भी कोरोना मरीज नहीं है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना जांच
कोरोना जांच
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. पांच माह बाद जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव केस बुधवार को नहीं मिला है. होम आइसोलेशन में भी कोई मरीज नहीं है. अप्रैल में जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिला था. जिला प्रशासन की जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में एक भी कोरोना मरीज नहीं है.

सीएस डॉ विनय कुमार शर्मा ने कहा कि जिले के लिए यह राहत भरी खबर है. अब भी राज्य के दूसरे जिले व देश के अन्य हिस्सों में अब भी काफी संख्या में कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं. जिले को कोरोना मुक्त बनाए रखने के लिए ज्यादा सतर्कता के साथ सरकार की गाइडलाइन का पालन करना जरूरी है.

अभी कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जतायी जा रही है. ऐसे में लोगों को कोरोना से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करना होगा. साथ ही बाहर निकलने पर हमेशा मास्क लगाना होगा.

अपना व अपने परिवार के बचाव के लिए यह बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमा के निरंतर प्रयास और मेहनत के कारण जिला कोरोना मुक्त हुआ है. यही स्थिति बरकरार रखने के लिए आमजनों की सहभागिता जरूरी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें