1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. rashtriya janata dals rjd mla anil sahni is being trolled on social media due to his strange behavior

राजद विधायक हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, कुढ़नी एमएलए अनील सहनी का वीडियो हुआ वायरल

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कुढ़नी विधानसभा सीट से विधायक अनील सहनी अपनी अजीबो-गरीब हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. विधायक ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल साइट फेसबुक पर डाल है, जो खूब वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजद विधायक अनिल सहनी
राजद विधायक अनिल सहनी
ट्वीटर

मुजफ्फरपुर. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कुढ़नी विधानसभा सीट से विधायक अनिल सहनी अपनी अजीबो-गरीब हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. विधायक ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल साइट फेसबुक पर डाल दिया. वीडियो डालने के साथ ही विधायक अनिल सहनी लगातार ट्रोल हो रहे हैं. वीडियो में उनकी हड़कतें अजीबो गरीब दिख रही हैं. डॉ सहनी राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले परिवार से आते हैं, उनके पिता भी राज्यसभा सदस्य थे.

कुढ़नी विधायक अनिल सहनी वीडियो में आराम फरमा रहे हैं. वीडियो एक खुशनुमा मूड वाला है. कभी कभी रोमांस भी पैदा करता है. वीडियो देखने से लगता है कि विधायक जी किसी अन्य वीडियो को देख रहे हैं और उसके अनुसार उनके चेहरे की भाव भंगिमा बदल रही है. अनिल सहनी कभी मुस्कुराते हैं और अपनी जीभ को होंठ पर फेरते हैं तो कभी अपने होठों को दांत से काट लेते हैं. पीएचडी कर चुके अनिल सहनी की इस हरकत को लोग पचा नहीं पा रहे हैं. ऐसे में तो जनता भला क्या समझेगी. विधायक जी के इस उट-पटांग हरकत को लेकर फेसबुक पर जमकर टिपण्णी हो रही है. एक युवक ने लिखा है कि नेताजी सिर्फ 10 से 15 मिनट में अपने मोबाइल का उपयोग करके कोई भी आप भी हर महीने 25 से 50000 रुपए कमा सकते हैं दिए हुए लिंक मैं लॉगिन करके लॉगिन करते ही आपके वॉलेट में 10000 मिलेगा वह भी घर पर रहकर अपने स्मार्टफोन का यूज़ करके कुछ खरीदना नहीं है कुछ बेचना नहीं है.

एक ने लिखा है अपनी जीभ लिबलिबा रहे हैं. एक ने लिखा है मौज करने के लिए जनता ने नहीं वोट दिया है. जबाब में दूसरे युवक ने लिखा है- विधायक जी कुछ खास वीडियो देख रहे हैं. उसके नीचे लिखा है- मोबाइल में कुछ मिठाई दिख गया होगा. एक युवक ने तो यहां तक लिख दिया है कि विधायक जी नबाबी शौक रखते हैं. एक फेसबुकर ने लिखा है- वाह रे विधायक... कुढनी की सत्यानाश कर देगा. इस तरह के अनेका-नेक कमेंट इस वीडियो पर आ चुके हैं. दूसरी ओर विधायक जी के समर्थन में कुछ लोगों ने लिखा है. लेकिन, ऐसे समर्थकों की संख्या बहुत कम है. इस फेसबुक पोस्ट पर प्रतिक्रिया की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें