1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. pushpam priya chaudhary compare komal singh ljp muzaffarpur gaiaghat seat veena devi mp bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : Pushpam Priya से कम नहीं है लोजपा की कोमल सिंह...जानिए इनके बारे में

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Komal Singh Ljp
Komal Singh Ljp
Pic Source : दीपक, प्रभात खबर

Bihar Chunav 2020: बिहार चुनाव में पुष्पम प्रिया चौधरी के साथ ही एक और नाम काफी पॉपुलर हो रहा है. ये नाम है गायघाट से लोजपा की उम्मीदवार कोमल सिंह का. कोमल सिंह मुजफ्फरपुर जिले के सबसे कम उम्र की (27 साल) और सबसे अधिक पढ़ी लिखी उम्मीदवार है. इन्होंने एमबीए की डिग्री ले रखी है. इतना ही नहीं अगर संपत्ति की बात करे तो लोजपा के सभी छह उम्मीदवार में सबसे धनी भी है. Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 Latest News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

कोमल के पास एमबीए की डिग्री- मिली जानकारी के अनुसार 27 साल की उम्र में राजनीति में आयी गायघाट से लोजपा उम्मीदवार कोमल सिंह एमबीए पास है. इनकी वार्षिक आय 7.94 करोड़ है. बैंक में 50 लाख, नकद 1.79 लाख रुपये है. इनके ऊपर 30 लाख का लोन है. शेयर मार्केट में भी अच्छा पैसा निवेश है. ये प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है, आय का स्त्रोत वेतन, बैंक से ब्याज व जमीन का किराया है.

मां वीणा देवी सांसद- बता दें कि कोमल सिंह की मां वर्तमान में लोजपा से सांसद हैं. वीणा देवी 2019 में लोजपा के टिकट से वैशाली लोकसभा में राजद उम्मीदवार रघुवंश प्रसाद सिंह को हराया था. वहीं कोमल सिंह के चुनाव लड़ने से गायघाट का सीट जिले का हॉटसीट हो गया है.

बता दें कि कोमल के पिता दिनेश सिंह जदयू से एमएलसी हैं. वहीं इस सीट पर 2010 से वीणा देवी का कब्जा रहा है. इस बार कोमल का मुकाबली महेश्वर यादव से होगा.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें