1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. preparations for action on 150 identified vicious people police operation started on home delivery of liquor rdy

Bihar News: चिह्नित 150 शातिरों पर कार्रवाई की तैयारी, शराब की होम डिलीवरी पर पुलिस का ऑपरेशन शुरू

Bihar News अहियापुर थाने की पुलिस ने साढ़े पांच लीटर चुलाई शराब के साथ महिला कारोबारी ममता देवी को कोल्हुआ पैगम्बरपुर स्थित नीम चौक से गिरप्तार करके जेल भेजा. नगर थाने की पुलिस ने 15 लीटर शराब के साथ चंदवारा बांध रोड से संजय कुमार पटले को गिरफ्तार किया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शराब तस्कर गिरफ्तार
शराब तस्कर गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

Bihar News: शराब की होम डिलीवरी करने में शहरी थाने की पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम ने 15 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. सभी कारोबारियों को रविवार को कोर्ट में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. मिठनपुरा थाने की पुलिस ने खादी भंडार चौक से राजा कुमार, विक्की कुमार, रिक्की कुमार और धनंजय कुमार उर्फ बबन पासवान को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया. ये सभी शातिर हाल में मोहन सहनी टोला से पिकअप के साथ पकड़ाए 83 कार्टन शराब मामले में फरार चल रहे थे. मुजफ्फरपुर में डोर टू डोर शराब की होम डिलिवरी करने वाले शातिरों की सूची तैयार की जा रही है.

एसएसपी जयंतकांत के निर्देश पर शहरी व ग्रामीण थानेदार इन शातिरों पर कार्रवाई शुरू कर दी है. शहर में अबतक 150 से अधिक होम डिलिवरी करने वाले शातिरों को चिह्नित किया गया है. उनकी शराब डिलिवरी करने के तरीके के बारे में भी पला लगा लिया गया है. अब उनके ठिकानों को ट्रेस कर गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, अहियापुर थाने की पुलिस ने साढ़े पांच लीटर चुलाई शराब के साथ महिला कारोबारी ममता देवी को कोल्हुआ पैगम्बरपुर स्थित नीम चौक से गिरप्तार करके जेल भेजा. नगर थाने की पुलिस ने 15 लीटर शराब के साथ चंदवारा बांध रोड से संजय कुमार पटले को गिरफ्तार किया. वहीं, उसका पार्टनर विजय छापेमारी की भनक लगते ही फरार हो गया.

बताया जाता है कि पुलिस ने जो शराब बरामद की हुई है वह विजय पासवान के घर में रखा हुआ था. नगर थाने की पुलिस ने दो और शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. उनसे देर शाम तक थाने में पूछताछ की जा रही है. सोमवार को उनको जेल भेजा जाएगा.

क्राइम मीटिंग में शराब के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश

मुजफ्फरपुर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने रविवार की शाम अपने कार्यालय में शहरी थानेदारों के साथ क्राइम मीटिंग की. इसमें वरीय पदाधिकारियों द्वारा शराब कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभयान चलाने के दिये निर्देश को गंभीरता पूर्वक पालन कराने को कहां. उन्होंने सभी थानेदारों से कहा कि हो डिलिवरी पर विशेष ध्यान देना है.

जेल से छूटे शराब कारोबारियों पर निगरानी रखने के साथ-साथ राज्य सात के मामलों में तेजी लाने को कहा. बैठक में नगर थानेदार ओमप्रकाश, मिठनपुरा थानेदार भागीरथ प्रसाद, अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह, सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा समेत अन्य मौजूद थे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें