1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. police pasted advertisements at the house of two including the event manager absconding in the physical abuse of kolkata anchor rdy

Bihar News: कोलकाता की एंकर से गैंगरेप में फरार इवेंट मैनेजर समेत दो के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

कोलकाता की एंकर से गैंगरेप में फरार इवेंट मैनेजर समेत दो आरोपियों के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. 30 दिनों के अंदर में आरोपित गिरफ्तार नहीं होते हैं या कोर्ट में सरेंडर नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती की कवायद शुरू की जायेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

मुजफ्फरपुर. पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित एक नामी होटल में हुए कोलकाता की महिला एंकर से गैंगरेप में फरार मुजफ्फरपुर के दो आरोपितों के घर इश्तेहार चस्पा किया गया है. गांधी मैदान थाने की दारोगा सह केस की आइओ कुंती कुमारी ने काजीमोहम्मदपुर थाने के सहयोग से पहले इवेंट मैनेजर हर्ष रंजन के माड़ीपुर स्थित आवास पर इश्तेहार की कार्रवाई की. फिर, नगर थाने के सहयोग से सूतापट्टी में रहने वाले आरोपित विक्रांत केजरीवाल के घर पर इश्तेहार चस्पा किया है.

सरेंडर नहीं करने पर कुर्की जब्ती होगी

30 दिनों के अंदर में आरोपित गिरफ्तार नहीं होते हैं या कोर्ट में सरेंडर नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती की कवायद शुरू की जायेगी. जानकारी के अनुसार, दो जुलाई 2021 की रात गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित एक नामी होटल के कमरा नंबर 512 में कोलकाता की एंकर के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी. आरोपितों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और उसे जबरन होटल से कार में बैठाकर सीधे पटना जंक्शन लाये. इस दौरान उसको गर्भ निरोधक गोलियां भी खिला दी थीं. फिर उसे ट्रेन में बैठाकर कोलकाता भेज दिया.

कोलकाता पुलिस के जीरो एफआइआर के आधार पर कार्रवाई

कोलकाता पहुंचने पर महिला एंकर ने पूरे मामले की जानकारी अपने पति को दी. चार जुलाई को कोलकाता के जाधवपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कराया था. वहां से एफआइआर की कॉपी गांधी नगर थाने को भेज दी गयी. 15 जुलाई को गांधी नगर थाने में जीरो एफआइआर के आधार पर गैंगरेप की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गयी.

इवेंट में एंकरिंग के लिए 40 हजार में किया था सौदा

पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर के हर्ष रंजन और विक्रांत केजरीवाल ने होटल में एक इवेंट कराने के लिए 40 हजार रुपये में कोलकाता की एक महिला एंकर के साथ डील की थी. एडवांस में कुछ भी पैसा नहीं दिया गया, लेकिन हर्ष ने कोलकाता से पटना आने व जाने के लिए उसके खाते में गूगल पे के जरिए दो हजार रुपये भेजे थे.

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि हर्ष ने 2/3 जुलाई की रात करीब एक बजे पेमेंट देने के बहाने कमरा खुलवाया. उनके पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया. दोनों ने पहले पेमेंट देने की बात कह कर बातों में उलझाया और फिर मौका देखकर विक्रांत ने अंदर से कमरा बंद कर दिया और मोबाइल पर जोर-जोर से गाना बजाने लगे. रात्रि करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें