1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. police chased the miscreants who came to uproot the railway track in muzaffarpur force deployed to protect the track rdy

मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक उखाड़ने पहुंचे उपद्रवियों को पुलिस ने खदेड़ा, ट्रैक की सुरक्षा में फोर्स तैनात

मुजफ्फरपुर- समस्तीपुर रेलखंड के आमगोला ओवरब्रिज के नीचे उपद्रवियों ने रेलवे ट्रैक उखाड़कर रेल सेवा बाधित करने का प्रयास किया. सूचना मिलते ही आनन-फानन में जीआरपी, आरपीएफ व काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस बल मौके पर पहुंचकर खदेड़ दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल पर छानबीन करने पहुंचे एसएसपी जयंतकांत.
घटनास्थल पर छानबीन करने पहुंचे एसएसपी जयंतकांत.
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. शहर में अग्निपथ स्कीम का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार की रात करीब आठ बजे उपद्रवियों ने मुजफ्फरपुर- समस्तीपुर रेलखंड के आमगोला ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक उखाड़कर रेल सेवा बाधित करने का प्रयास किया. लेकिन, समय से पुलिस को इसकी सूचना मिल गयी. आनन-फानन में जीआरपी, आरपीएफ, काजी मोहम्मदपुर थाने की गश्ती टीम के साथ पुलिस बल पहुंची. पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया. पुलिस को देखते ही सभी गिरते पड़ते हरिसभा, आमगोला व सादपुरा नीम चौक की ओर भाग निकले. इसके बाद पुलिस ने आमगोला ब्रिज के चौतरफा फ्लैग मार्च किया. सूचना मिलते ही एसएसपी जयंतकांत व रेल डीएसपी अतनु दत्ता भी पहुंचे. इसके बाद मौके पर जिला बल, आरपीएफ और जीआरपी को तैनात कर दिया गया.

ट्रैक की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि उपद्रवियों की सूचना मिली थी. उपद्रवियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है. बता दें कि 17 जून को अग्निपथ योजना के विरोध में सैकड़ों छात्रों ने मुजफ्फरपुर के भगवानपुर व माड़ीपुर स्थित रेल लाइन पर हंगामा, आगजनी व उग्र प्रदर्शन किया था. सकरा के सिहो स्टेशन पर मालगाड़ी के ब्रेक वैन को आग के हवाले कर दिया था. इसे लेकर सदर थाना में 50 अज्ञात, काजी मोहम्मदपुर थाने में छह नामजद सहित 150 और जीआरपी में 20 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

बवाल में शामिल चार उपद्रवियों की बेल खारिज

अग्निपथ योजना के खिलाफ बवाल में शामिल चार आरोपितों की बेल अर्जी बुधवार को एसीजेएम ज्योति कुमार कश्यप ने खारिज कर दी. बवाल के दौरान गिरफ्तार किये गये कांटी थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी सत्यम कुमार, मुशहरी थाना के डुमरी निवासी हिमांशु राज, मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी निवासी अभय कुमार व करजा थाना क्षेत्र के रक्सा निवासी राजीव कुमार की बेल अर्जी दाखिल की गयी थी. वही इसी मामले में आरोपित करजा थाना क्षेत्र के अमजद अली की बेल सुनवाई के लिए लंबित है. बता दें कि जेल भेजे गए एक आरोपित को एसीजेएम ज्योति कुमार कश्यप ने बुधवार को किशोर घोषित किया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें