1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur news the father was beaten up by the mob on the suspicion of a child thief the son was insisting on eating chips so people understood rdy

मुजफ्फरपुर में बच्चा चोर के संदेह पर पिता को भीड़ ने पीटा, चिप्स खाने की जिद कर रहा था बेटा तो लोगों ने समझा..

मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया में मंगलवार की शाम दो मासूम बच्चों को बेचने के आरोप में भीड़ ने पिता की पिटाई कर दी. लोगों का कहना था कि पिता दोनों बच्चों को बेचने पहुुंचा था. भीड़ ने पिता को बंधक बना लिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुजफ्फरपुर में बच्चा चोर के संदेह पर पिता को भीड़ ने पीटा
मुजफ्फरपुर में बच्चा चोर के संदेह पर पिता को भीड़ ने पीटा
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया में मंगलवार की शाम दो मासूम बच्चों को बेचने के आरोप में भीड़ ने पिता की पिटाई कर दी. लोगों का कहना था कि पिता दोनों बच्चों को बेचने पहुुंचा था. भीड़ ने पिता को बंधक बना लिया. सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने भीड़ से बच्चों के पिता को बचा कर थाने ले आयी. वहां सत्यापन किया गया, तो बच्चा बेचने की बात झूठी निकली.

थानेदार भागीरथ प्रसाद ने आरोपित की पत्नी और सास-ससुर को थाने पर बुलाया. पता चला कि वह बीएमपी-6 के पास का रहनेवाला है. वह रेड लाइट एरिया के एक टेंट संचालक के यहां काम करता है. मंगलवार को बच्चे का स्कूल खत्म होने के बाद उनको लेकर टेंट संचालक के यहां बकाया पैसा मांगने जा रहा था.

इसी दौरान उसका बेटा चिप्स खाने की जिद करने लगा. इस पर उसने अपने बच्चे को एक थप्पड़ मार दिया, तो बच्चा रोनेे लगा. लोगों को शक हुआ कि वह बच्चे को बेचने आया है. इसके बाद उसकी दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी.

थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि लोगों ने गलतफहमी में दो बच्चों के पिता की पिटाई कर दी है. सत्यापन के बाद दोनों बच्चों को उसकी मां के हवाले कर दिया गया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें