1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. jdu candidate list 2020 leaders angry over ticket distribution threatens mass resignation bihar vidhan sabha election 2020 avh

Bihar Election Update : टिकट बंटवारे से नाराज JDU नेताओं ने दी सामूहिक इस्तीफे की धमकी, पार्टी में हड़कंप !

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
JDU
JDU
प्रभात खबर

Bihar Election Update : यदुभगत किसान कॉलेज मुस्तफागंज में एनडीए समर्थकों व जदयू के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इसमें स्थानीय प्रत्याशी को टिकट देने की मांग की गयी. बैठक की अध्यक्षता संगठन प्रभारी श्रवण झा व संचालन पूर्व मुखिया सदरूल खान ने किया. बैठक में सर्वसम्मति से संगठन प्रभारी को मीनापुर के पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जनभावनाओं की मांग से अवगत कराया गया. एक स्वर से पार्टी नेताओं ने प्रत्याशी बनाये गये मनोज कुशवाहा से सिम्बल वापस लेने की मांग की गयी. अगर ऐसा नहीं हुआ, तो जदयू के सभी पदाधिकारी अपने पद से इस्तीफा देंगे.

अतिपिछड़ा वर्ग को टिकट नहीं मिलने पर आक्रोश- नगर पंचायत क्षेत्र स्थित समिधा कोचिंग सेंटर में गुरुवार को जदयू अतिपिछड़ा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष कारी साहू ने प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि जिला में अतिपिछड़ा वर्ग को टिकट नहीं मिलने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. कारी साहू ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास यात्रा में साथ हैं और रहेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से संयम और धैर्य रखने की अपील की. मौके पर चंदन पांडे, राजवंश प्रसाद, इनरदेव राम, ई विमलेश कुमार, मो हाफिज, सन्नी पटेल, विशाल सिंह चौहान, प्रो आनंद कुमार मौजूद थे. जदयू प्रखंड अध्यक्ष सौरभ कुमार साहेब ने दामोदरपुर में बैठक कर सभी से धैर्य के साथ चुनावी समर में उतरने की अपील की.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें