1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. fierce collision between tractor and container in muzaffarpur one killed in accident asj

मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर, हादसे में एक की मौत

जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद में दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. टक्कर इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के पचखचे उड़ गये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ट्रैक्टर के पचखचे उड़ गये
ट्रैक्टर के पचखचे उड़ गये
प्रभात खबर

मुज़फ़्फ़रपुर. जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद में दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. टक्कर इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के पचखचे उड़ गये हैं.

घटना गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी के एनएच 57 पर हुआ है. जानकारी के अनुसार केवटसा चौक के समीप NH 57 पर विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर को कंटेनर ने टक्कर मार दी.

इस टक्कर में ट्रैक्टर के परखचे उड़ गये. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक व्यक्ति लकड़ी व्यापारी था. जिसकी पहचान दरभंगा जिले के मोरो निवासी भोला राय के रूप में हुई है.

भोला राय ट्रैक्टर पर जलावन वाली लकड़ी लोड कर जा रहा था. इसी दौरान कंटेनर की चपेट में आने से दुर्घटना हो गयी. सूचना मिलने पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

वही मृतक के परिजन के पहुँचने के बाद NH 57 पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिती बन गयी. पुलिस ने तत्काल परिजनों से बात कर हालात को सामान्य किया. बेनीबाद के ओपी एसआई सुरेंद्र राम ने भी बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर और कंटेनर दोनों के चालक मौके से फरार हो गये हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें